scriptअजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा ने जैसलमेर में मनाया प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्तों संग किया जमकर एन्जाॅय | Nyasa Devgan celebrated pre birthday with special friend Orhan Awatramani in Jaisalmer photos goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा ने जैसलमेर में मनाया प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्तों संग किया जमकर एन्जाॅय

Nysa Devgan Photos : अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन 20 अप्रैल को अपना 19वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में उन्होंने बर्थडे से पहले ही जैसलमेर में सेलिब्रेशन रखा। जहां न्यासा अपने दोस्तों के साथ फुल एन्जाॅय करते हुए दिखाई दे रही हैं।

मुंबईApr 08, 2023 / 11:25 am

Jyoti Singh

nyasa_devgan_celebrated_pre_birthday_with_special_friend_orhan_awatramani_in_jaisalmer_photos_goes_viral.png
बालीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) फेमस स्टारकिड में से एक हैं। भले ही अब तक न्यासा ने बाॅलीवुड में एंट्री न की हो लेकिन वे अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वे अपने खास दोस्त Orhan Awatramani के साथ अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेशन एन्जाॅय करती दिख रही हैं। जबकि अन्य तस्वीर में न्यासा अपने दोस्तों के साथ दिख रही हैं। उनके इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं।
बता दें कि न्यासा देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेश्र की है। जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ जैसलमेर में अपना प्री.बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए दिख रही हैं। तस्वीरों में फ्रेंड्स के ग्रुप के साथ न्यासा खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। वहीं, कॉमेंट में फैंस उन्हें अभी से जन्मदिन के लिए विशेज भेजने लगे हैं।
यह भी पढ़े – मां काजोल संग सरेआम ऐसी हरकत करने पर ट्रोल हुईं नीसा देवगन, लोगों ने लताड़ लगाते हुए कहा- ये कभी नहीं सुधरेगी

दरअसल, अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा इसी महीने 20 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में 12 दिन पहले ही उनके दोस्तों ने उनका डेस्टिनेशन प्री.बर्थडे खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कहीं न्यासा वेस्टर्न लुक में दिखाई दे रही हैं तो कहीं उन्होंने इंडियन आउटफिट कैरी किया है। 20 अप्रैल को न्यासा 19 साल की पूरी हो जाएंगी।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1644578561611960326?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच न्यासा के दोस्त ओरी ने सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरों के सोशल मीडिया पर एल्बम शेयर किए हैं। उन्होंने कई वीडियोज भी पोस्ट किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं। न्यासा और ओरी दोनों की बॉन्डिंग आप पहले भी कई पोस्ट में देख चुके होंगे। इसके पहले एक फोटो में ओरी के साथ न्यासा ऊंट पर बैठी दिख रही हैं। इसपर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कि न्यासा अपने प्री-बर्थडे पर मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा ने जैसलमेर में मनाया प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्तों संग किया जमकर एन्जाॅय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो