script

श्वेता तिवारी की बेटी पलक अब दिखती है इतनी ग्लैमरस, आप भी देखिए तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2021 11:51:09 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

पलक ने सोशल मीडिया पर अपने एक मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। हाल ही में पलक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पलक का ये रेट्रो लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Salman Khan praises Shweta Tiwari daughter Palak debut song bijlee

Shweta Tiwari with daughter Palak

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों काफी एक्टिव हैं। दरअसल उन्होंने भी इंडस्ट्री में कदम रखा है। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वो हमेशा अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती हैं। बता दें कि पलक ने सोशल मीडिया पर अपने एक मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं। हाल ही में पलक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पलक का ये रेट्रो लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
फुल स्लीव्स का स्ट्रीप्स वाला क्रॉप टॉप और ब्लैक शार्ट्स में स्टारकिड बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरे को देखकर वो हॉट तरीके से पोज दे रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देखकर फैंस काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा, स्टनिंग। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या राय लग रही आप। एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, अचानक देखने पर आप ऐश्वर्या राय जैसी लगी।
यह भी पढ़ेः वो एक तस्वीर जिसने हेमा और धर्मेंद्र को शादी करने के लिए कर दिया था मजबूर, मच गया था हड़कंप

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पलक का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। सॉन्ग में पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू नजर आए थे। इस गाने पर इंस्टा पर खूब सारे रील्स वीडियोज भी बने थे।
यह भी पढ़ेंः जब किसिंग सीन के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने खो दिया था कंट्रोल, करते रहे थे लगातार Kiss


पलक अपनी मां के जैसी ही काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है। स्टारकिड काफी बोल्ड तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। पलक, श्वेता को फिटनेस टिप्स भी देती रही है। बता दें कि पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। आज भी वो अपने लुक से लोगों को सरप्राइज करती रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो