scriptघर बैठे फ्री में देख रहे हैं फिल्म पठान, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म | Pathan movie download easily available online | Patrika News
बॉलीवुड

घर बैठे फ्री में देख रहे हैं फिल्म पठान, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Pathan movie download: रिलीज के बाद अब ऑनलाइन अवेलेवल है आसानी से फिल्म पठान। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को अब कुछ वेबसाइट्स अपने प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन फ्री में दिखा रहीं हैं। यही नहीं कुछ वीडियोज भी किए जा चुके हैं शेयर।

नई दिल्लीJan 31, 2023 / 12:45 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaanoline.jpg

Pathaan Online available

pathan full movie : ‘पठान’ फिल्म को रिलीज हुए हफ्ता भर हुआ है और फिल्म (Pathaan) को कुछ गैर कानूनी वेबसाइट ऑनलाउन फ्री में दिखा रहीं हैं। 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान के कुछ वीडियोज ऑनलाइन शेयर भी किए जा चुके हैं। इसके अलावा लोग फिल्म को देखने के लिए इतने बेकरार है कि वह सिनेमाघरों में भी फिल्म देख रहे हैं और गैर कानूनी तरीके से वेबासाइट्स पर ऑनलाइन घर बैठे भी फिल्म को फ्री में देखना पसंद कर रहें हैं। कुछ वेबसाइट ऐसी हैं जो फिल्म ‘पठान’ को लोकल वेबसाइट पर फ्री में दिखाने का दावा कर रहीं हैं। फिल्म (Pathan) शुरू से ही किसी ना किसी विवाद का हिस्सा रही। सबसे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया साइट पर लीक हो गया था और अब पूरी की पूरी फिल्म ‘पठान’ इन लोकल वेबसाइट्स की रौनक बढ़ा रही है। सूत्रों की मानें तो यह उन्हीं लोगों का काम है जो (SRK) की फिल्म पठान को रिलीज होने से रोकना चाहते थे। हालांकि फिल्म रिलीज हो चुकी है और खूब ताबातोड़ कमाई भी कर रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज से पहले ही लीक हो गया था और अब पूरी फिल्म Pathaan ऑनलाइन अवेलेबल है।

Pathaan Movie Leak


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ को लेकर एक के बाद एक नए विवाद सामने आते जा रहे हैं। पहले फिल्म का ट्रेलर लीक हुआ और अब पूरी फिल्म (Pathaan) रिलीज के कुछ ही दिनों बाद आसानी से ऑनलाइल अवेलेबल है।

लीक हुई फिल्म ‘पठान’
लगता है कि (SRK) फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को पाइरेसी की नजर लग चुकी है। तभी तो कुछ गैर कानूनी वेबासाइट्स (pathan full movie online) फिल्ममी4वेप, फिल्मीजिला, एमपी4मूवीज,पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज) अपने प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘Pathaan’ को फ्री में दिखाने का दावा कर रहीं हैं। जबकि ऐसा करना कानून (piracy website) के सख्त खिलाफ है। किसी भी वेबसाइट को ऐसा करना गैर कानूनी माना गया है।

यह भी देखें : VIDEO शाहरुख खान ने औरतों को लेकर कही दिल छू लेने वाली बात


pathan collection
फिल्म पठान के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 6 दिन में 600 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। शाहरुख खान (SRK) ने चार साल बाद फिल्म पठान से धमाकेदार वापसी की है। SRK की फिल्म (Pathaan movie download) का ऑनलाइन गैर कानूनी तरीके (pathan full movie download) से लीक होना उन्हें महंगा पड़ता दिख रहा है। हालांकि सिनेमाघरों में भी पठान खूब जमकर कमाई कर रही है। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने अबतक करोड़ों की कमाई की है, जिसे यह साफ होता है कि चाहे कोई कुछ भी कर ले, शाहरुख खान यू ही नहीं हैं बॉलीवुड के बादशाह।

यह भी पढ़ें

सोनू सूद लकी लेडिज कॉर्नर – यह कब हुआ ?



https://youtu.be/YxWlaYCA8MU

Home / Entertainment / Bollywood / घर बैठे फ्री में देख रहे हैं फिल्म पठान, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो