scriptप्रियंका-निक की तलाक की खबरों का असली सच आया सामने, कपल उठाने जा रहा यह बड़ा कदम! | Priyanka nick could do defamation case against magazine says report | Patrika News

प्रियंका-निक की तलाक की खबरों का असली सच आया सामने, कपल उठाने जा रहा यह बड़ा कदम!

locationमुंबईPublished: Mar 31, 2019 08:44:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिलहाल दोनों फ्लोरिडा और मियामी में एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं।

nick jonas and Priyanka

nick jonas and Priyanka

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं। बता दें कि एक मैगजीन ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि यह कपल जल्द ही तलाक ले सकता है। ऐसी खबरें सामने आने के बाद सभी हैरान रह गए। हालांकि एक अन्य मैगजीन ने इन खबरों का खंडन भी किया है। वैसे प्रियंका अपने ससुराल में काफी खुश हैं। पति निक उनका बहुत ध्यान रखते हैं। फिलहाल दोनों फ्लोरिडा और मियामी में एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं।

 

priyanka and nick
ज्ञातव्य है कि ओके मैगजीन ने रिपोर्ट में लिखा था कि निक जोनास और प्रियंका के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े हो रहे हैं। साथ ही मैगजीन के मुताबिक, निक को शादी से पहले लगता था कि प्रियंका बहुत कूल और मार्डन लड़की हैं लेकिन शादी के बाद उन्हें प्रियंका को एक और रूप देखने को मिला जहां वो उन्हें कंट्रोल करके रखना चाहती है।

 

priyanka and nick

अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक ओके मैगजीन की रिपोर्ट से काफी नाराज हैं। साथ ही इस तरह की भी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं कि यह कपल ने इस मैगजीन पर मानहानि का दावा करने का फैसला किया है। हालांकि अभी तक प्रियंका और निक की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो