scriptऑस्कर जीतने के बाद राम चरण बनेंगे इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा! एक्टर ने दिया बड़ा हिंट | Ramcharan got hollywood project after winning oscar award 2023 for film RRR naatu naatu song | Patrika News
मनोरंजन

ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण बनेंगे इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा! एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

Ram Charan : साउथ के सुपरस्टार राम चरण ऑस्कर जीतने के बाद भारत लौट चुके हैं। इस बीच वह एक इवेंट में शामिल हुए जहां उन्होंने बताया कि वह किसी हॉलीवुड का प्रोजेक्ट का हिस्सा बने हैं या नहीं।

मुंबईMar 18, 2023 / 10:04 am

Jyoti Singh

ramcharan_got_hollywood_project_after_winning_oscar_award_2023_for_film_rrr_naatu_naatu_song.png
RRR : राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के गाने ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) ने जब से ऑस्कर अवॉर्ड जीता है, उसके बाद से ही हर तरफ बस इसी की चर्चा है। वहीं फिल्म की इस शानदार जीत के बाद ग्लोबल स्टार बन चुके एक्टर राम चरण (Ram Charan) मीडिया सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिलहाल एक्टर अब भारत वापस लौट चुके हैं। हाल ही में राम चरण एक मीडिया इवेंट में शामिल हुए। जहां उन्होंने अपनी फिल्म RRR और इसके गाने के बारे में बातचीत की। साथ ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर भी बात करते दिखे। यह भी बताया कि क्या उन्हें किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट से जुड़ने का ऑफर आया है।


https://twitter.com/hashtag/oscar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, जब से एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म RRR ने पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है। तभी से फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट को लेकर नए नए अपडेट आते रहते हैं। पहले निर्देशक राजामौली ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर अपनी बात रखी थी। वहीं अब फिल्म के एक्टर राम चरण (Ram Charan Hollywood Project) ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बात की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगे तो एक्टर ने दिचस्प जवाब दिया।

यह भी पढ़े – रोमांटिक फिल्मों से मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे तक, कुछ ऐसा रहा रानी मुखर्जी का फिल्मी सफर…
एक्टर राम चरण ने बताया कि फिलहाल वे हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा, ‘मैं अभी कुछ नहीं कह सकता। अभी हम प्रोसेस में हैं। हम आने वाले समय में आपको बताएंगे। मेरी मां कहती हैं सबकी नजर नहीं लगनी चाहिए। हम सभी हर उस इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं जहां टैलेंट की कद्र होती है।’

इसके अलावा एक्टर ने RRR के बाद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी बात की। जब उनसे पूछा गया कि मेगा हिट फिल्म देने के बाद अगला प्रोजेक्ट किया होगा। इस पर राम चरण ने कहा कि वह फिलहाल मिस्टर शंकर के साथ फिल्म में काम कर रहे हैं। इसके अलावा रंगासलम में काम कर रहे हैं। एक्टर ने बताया कि यह बड़ा प्रोजेक्ट है। सितंबर में इसकी शूटिंग शुरू होगी। राम चरण ने यह भी बताया कि वे साल में दो फिल्में करने की कोशिश में हैं। क्योंकि उनके सिर पर बहुत ईएमआई हैं।

यह भी पढ़े – एकता कपूर के शो का नया नाग होगा ये हैंडसम हंक, देखते ही दिल हार बैठेगी नागिन!

Home / Entertainment / ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण बनेंगे इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा! एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो