script

एकता कपूर के शो का नया नाग होगा ये हैंडसम हंक, देखते ही दिल हार बैठेगी नागिन!

locationमुंबईPublished: Mar 17, 2023 12:26:36 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Ekta Kapoor Confirm Naagin 7 Lead Actor : एकता कपूर ने जब से हिट फ्रेंचाइजी नागिन के सातवें पार्ट का ऐलान किया है। तभी से शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही हैं। अब चर्चा है कि नागिन 7 में नाग के किरदार के लिए लीड एक्टर को फाइनल कर लिया गया है।

yeh_rishta_kya_kehlata_hai_fame_gultesham_will_played_lead_actor_in_naagin_7_show_of_ekta_kapoor.jpg
एकता कपूर (Ekta Kapoor) का फेमस टीवी सीरियल ‘नागिन’ (Naagin) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि इन दिनों शो का छठां सीजन चल रहा है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लीड रोल में नजर आ रही हैं। लेकिन जब से टीवी की क्वीन एकता कपूर ने ‘नागिन’ के सातवें सीजन का ऐलान किया है, तभी से नई स्टार कास्ट को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसके लिए कास्टिंग भी शुरू हो गई है। इस बीच खबर है कि नागिन 7 (Naagin 7) के लिए एकता कपूर ने अपने नए नाग को सिलेक्ट कर लिया है। उन्होंने टीवी के एक हैंडसम हंक को शो के एक्टर के लिए फाइनल किया गया है।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1636621653219131395?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, एकता कपूर ने जब से ‘नागिन 7’ (Naagin 7) का ऐलान किया है, तब से ही शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट आए दिन फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि नए सीजन में इस बार कौन सी स्टार कास्ट दिखाई देने वाली है। हाल ही में ‘नागिन 7’ के एक फैन पेज ने शो से जुड़ी नई अपडेट दी है। इसके साथ ही अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि एकता कपूर ने नागिन 7 के लिए एक्टर गुलतेशम (Gultesham) को फाइनल कर लिया है।

यह भी पढ़े – ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुईं भर्ती
बता दें कि एक्टर गुलतेशम टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और ‘मेडम सर’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। जल्द ही वह एकता कपूर के शो ‘नागिन 7’ में लीड नाग के रोल में दिखाई देंगे। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है।

गौरतलब है कि एकता कपूर की नागिन फ्रेंचाइजी में यह रोल निभाने वाली अभिनेत्री काफी खास होती है। अब तक नागिन के किरदार में मौनी रॉय, सुरभि चंदना, निया शर्मा, अदा खान, सुरभि ज्योति, हिना खान, अनिता हस्सनंदनी समेत कई हसीनाएं नजर आ चुकी हैं। अब नागिन 7 में लीड एक्ट्रेस की चर्चाएं तेज हैं। बीते दिनों दावा किया जा रहा था कि बिग बॉस 16 फेम सुंबुल तौकीर खान और प्रियंका चाहर चौधरी में से कोई एक नागिन बन सकती हैं। हालांकि अभी तक कुछ फर्म नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े – अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता शादी के 6 साल बाद बनेंगी मां, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

ट्रेंडिंग वीडियो