script‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुईं भर्ती | Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Shivangi Joshi diagnosed with kidney infection actress gave health update | Patrika News

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुईं भर्ती

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2023 11:38:54 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Shivangi Joshi : एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपना हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने अस्पताल से एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह किडनी के संक्रमण से जूझ रहीं हैं। जिसके बाद से उनके फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

yeh_rishta_kya_kehlata_hai_fame_shivangi_joshi_diagnosed_with_kidney_infection_actress_gave_health_update.png
टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा बनकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) से जुड़ी बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पेास्ट के जरिए अपने फैंस को दी है। शिवांगी ने बताया है कि उन्हें किडनी में इंफेक्शन हो गया है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इस खबर के आते ही एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। हर कोई उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा है।


बता दें कि शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा ‘सभी को नमस्कार, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी में संक्रमण हो गया है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के सहयोग से स्टाफ और भगवान की कृपा से अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे जरूरी बात यह है कि लड़कियों को हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार और मैं बहुत जल्द एक्शन में वापस आऊंगी।

यह भी पढ़े – अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 में ऐसा होगा संजय दत्त का किरदार, एक्टर ने खुद किया कंफर्म

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1636246836905123841?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त भी कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, जल्दी ठीक हो जाओ राजकुमारी! आपको ढेर सारा प्यार और इलाज। टीवी एक्टर धीरज धूपर ने भी कमेंट कर लिखा- अरे ध्यान रखना और जल्दी ठीक हो जाओ.. तुम्हें बहुत सारा प्यार और देखभाल भेज रहा हूं। रुबीना दिलैक ने लिखा- तेजी से ठीक हो जाओ। एक्टर अधविक महाजन ने लिखा- बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं हमेशा… जल्दी ठीक हो जाओ चैंप।

1.png
शिवांगी जोशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब तक कई शोज में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें असली पहचान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘बालिका वधू 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी नजर आ चुकीं हैं। जल्द ही दर्शक उन्हें ‘बेकाबू’ में देखेंगे। इस शो में उनके साथ ईशा सिंह (Eisha Singh), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और मोनालिसा (Monalisa) भी लीड रोल में हैं। ये शो 18 मार्च 2023 को कलर्स पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़े – अलाना पांडे के संगीत सेरेमनी में सुहाना खान ने लूटी महफिल, मां गौरी की साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो