scriptअलाना पांडे के संगीत सेरेमनी में सुहाना खान ने लूटी महफिल, मां गौरी की साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत | shahrukh khan daughter Suhana Khan looking gorgeous in mother gauri khan saree at Ananya Pandey sangeet ceremony | Patrika News

अलाना पांडे के संगीत सेरेमनी में सुहाना खान ने लूटी महफिल, मां गौरी की साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2023 10:07:21 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Suhana Khan : अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में सुहाना खान एम्बेलिशड सिल्वर सीक्वेन साड़ी में दिखाई दीं। उनके इस लुक ने उनकी मां गौरी खान की याद दिला दी। सुहाना की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

untitled.png
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी और पॉपुलर स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर ही मीडिया लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कई बार वे अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। लेकिन इस बार उनके स्टाइल ने फैंस का दिल जीत लिया है। हाल ही में सुहाना अपनी बीएफएफ अनन्या पांडे की कजन सिस्टर अलाना पांडे (Alana Pandey) की संगीत सेरेमनी अटैंड करने पहुंची। इस दौरान उन्हें एथनिक लुक में देखा गया जिसने लोगों का दिल जीत लिया। संगीत सेरेमनी के दौरान सुहाना ने साड़ी पहनी थी और उनके इस लुक ने उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) की याद दिला दी।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1636224038690234368?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सुहाना खान ने अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में एम्बेलिशड सिल्वर सीक्वेन साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज, डेवी मेकअप और फ्री हेयरडू के साथ सिंपल रखा था। उन्होंने सिल्वर क्लच के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। सुहाना की साड़ी लुक की तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके इस लुक ने उनकी मां गौरी खान की याद दिला दी है जो बिल्कुल इसी तरह की साड़ी में काफी खूबसूरत लगीं थीं।

यह भी पढ़े – बहूरानी आलिया भट्ट के जन्मदिन पर नीतू कपूर ने लुटाया प्यार, पोस्ट शेयर कर कही खास बात
शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान के इस लुक की तस्वीरें जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, तभी से उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि स्टार किड जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ एक्टिंग में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसमें उनके साथ डायरेक्टर बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी स्क्रीन शेयर करेंगी। उनकी भी यह डेब्यू फिल्म है।
गौरतलब है कि सुहाना खान हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए बेहद एक्साइटिड थीं और वह सिर्फ सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही थीं। फाइनली द आर्चीज कॉमिक्स के ऑफिशियल एडेप्टेशन के साथ सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं। सुहाना की डेब्यू फिल्म का डायरेक्शन फेमस फिल्म मेकर जोया अख्तर ने किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।

यह भी पढ़े – सलमान खान को एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई ने सरेआम दी धमकी, कहा- माफी मांगे या फिर…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो