scriptअक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 में ऐसा होगा संजय दत्त का किरदार, एक्टर ने खुद किया कंफर्म | Sanjay Dutt will play role of a blind don in Hera Pheri 3 starrer Akshay Kumar Suniel Shetty Paresh Rawal | Patrika News

अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 में ऐसा होगा संजय दत्त का किरदार, एक्टर ने खुद किया कंफर्म

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2023 10:48:54 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Sanjay Dutt in Hera Pheri 3 : कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के अलावा संजय दत्त भी दिखाई देंगे। उनका किरदार फिल्म में काफी अहम होगा। अब इस किरदार को लेकर एक्टर ने खुद बड़ा खुलासा किया है।

sanjay_dutt_will_play_role_of_a_blind_don_in_hera_pheri_3_starrer_akshay_kumar_suniel_shetty_paresh_rawal.png
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म से जुड़े अपडेट आए दिन लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहे हैं। दर्शक एक बार फिर से राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। वहीं जब से फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री कंफर्म हुई है, तब से दर्शकों की खुशी दोगुनी हो गई है। जाहिर है कि संजय दत्त ‘हेरा फेरी 3’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। अब हाल ही में उनके रोल का खुलासा हुआ है।


दरअसल, पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा थी कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)’ में संजय दत्त रवि किशन के बड़े भाई और तोतला गैंग के सदस्य बनेंगे। फिर खबर आई कि एक्टर एक अंधे डॉन का किरदार निभाएंगे। अब इस खबर पर एक्टर संजय दत्त ने खुद रिएक्ट किया है। उन्होंने मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह इस फिल्म में एक अंधे डॉन का रोल प्ले करेंगे।

यह भी पढ़े – हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की एंट्री से गदगद हुए सुनील शेट्टी, तारीफ करते हुए कह डाली ये बात
फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर एक्टर संजय दत्त ने बताया कि एक बार एक्टर्स की डेट तय हो जाए, उसके बाद इस साल के आखिर में ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं एक्टर के रोल के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘यह काफी महत्वपूर्ण रोल है। कुछ वैसा ही जैसा फिरोज खान ने ‘वेलकम’ में डॉन का किरदार निभाया था। लोगों को आरडीएक्स का रोल काफी पसंद आया था और इस फिल्म में भी दर्शकों को संजय दत्त का कैरेक्टर पसंद आएगा।’


गौरतलब है कि इससे पहले ‘हेरा फेरी 3’ के लिए कार्तिक आर्यन का नाम भी सामने आ रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआत में अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 करने से मना कर दिया था, जिसके बाद उनकी जगह कार्तिक आर्यन को ले लिया गया। हालांकि बाद में ये खबर आई कि इस मूवी में अक्षय कुमार की एंट्री हो गई है। वहीं अब संजय दत्त की एंट्री से सुनील शेट्टी काफी खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्टर की जमकर तारीफ की थी। सुनील ने कहा था कि संजय दत्त की एंट्री से यह फिल्म लोगों को और अधिक हंसाएगी, क्योंकि कॉमेडी को लेकर उनकी समझ अविश्वसनीय है।

यह भी पढ़े – पठान के बाद फिर एक्शन मोड में दिखेंगी दीपिका पादुकोण, इन फिल्मों से मचाएंगी धमाल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो