scriptसेल्फी लेते हुए फैन का रणबीर कपूर ने गुस्से में फेंका मोबाइल, यूजर्स ने लगाई लताड़ | Ranbir Kapoor throws fan mobile when he was taking selfie with actor netizens trolled him | Patrika News

सेल्फी लेते हुए फैन का रणबीर कपूर ने गुस्से में फेंका मोबाइल, यूजर्स ने लगाई लताड़

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2023 03:04:40 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Ranbir Kapoor Video : रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन एक्टर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद रणबीर उसका मोबाइल फेंक देते हैं।

ranbir_kapoor_throws_fan_mobile_when_he_was_taking_selfie_with_actor_netizens_trolled_him.jpg
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu jhoothi main makkar) को लेकर सुर्खियों में हैं। कॉमेडी और रोमांस से भरपूर डयरेक्टर लव रंजन की इस फिल्म में रणबीर पहली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ इश्क फरमाते दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर को चॉकलेटी ब्वॉय वाली इमेज में देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इस बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी लेता दिख रहा है। रणबीर भी बड़ी खुशी-खुशी फैन के साथ पोज देते हैं। इसके बाद यूजर दोबारा से सेल्फी लेता है। जिससे एक्टर नाराज हो जाते हैं और फैन के हाथ से उसका मोबाइल लेते हैं और पीछे की तरफ फेंक देते हैं। रणबीर का ऐसा बिहेवियर देखकर फैंस भी दंग रह गए हैं।
यह भी पढ़े – शाहरुख खान से मिलने मन्नत के बाहर पहुंचे अब्दू रोजिक, इस अंदाज में पठान के जिए जताया प्यार

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इसकी सच्चाई अभी पता नहीं चल पाई है। कुछ यूजर्स रणबीर को ऐसा करने पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शायद रणबीर एक बढ़िया फोन दिलाना चाहते हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘और बने इनके फैन।’ हालांकि कुछ यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि यह एक एड का वीडियो है। अभी इसका अगला पार्ट आना बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो