scriptइस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई…! यहां देखें पूरी फिल्म | Salman Khan film Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan is remake of Ajith starrer veeram you can watch full movie on youtube | Patrika News
मनोरंजन

इस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई…! यहां देखें पूरी फिल्म

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के साथ ही थाला अजीत की साउथ हिट मूवी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। सलमान की फिल्म इसी से इंस्पायर है।

Apr 16, 2023 / 04:01 pm

Jyoti Singh

salman_khan_film_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan_is_remake_of_ajith_starrer_veeram_you_can_watch_full_movie_on_youtube.png
बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म के लिए फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जहिर है कि सलमान खान की यह फिल्म साउथ की एक हिट फिल्म से इंस्पायर है या यूं कहें कि कहानी में बस थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है। ऐसे में जब तक फिल्म रिलीज नहीं होती आप इस साउथ मूवी को देख सकते हैं।
जाहिर है कि सलमान खान और उनकी टीम इन दिनों ताबड़तोड़ अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही भाईजान के फैंस उनकी फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान दो रूप में नजर आ रहे हैं। एक में वे लंबे बालों में तो दूसरे में वे कटे हुए बालों में हैं।
https://twitter.com/hashtag/KisiKaBhaiKisiKiJaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रेलर में ज्यादातर उनके एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी साउथ की हिट फिल्म ‘वीरम’ (Veeram) से ली गई है। थाला अजीत कुमार की यह फिल्म 10 जनवरी 2014 में रिलीज हुई थी। शिवा निर्देशित इस फिल्म में तमन्ना भाटिया लीड रोल में थीं।
यह भी पढ़े – टाइगर वर्सेज पठान के लिए शाहरुख-सलमान देंगे ये कुर्बानी, यशराज फिल्म्स के साथ हुई डील!

‘वीरम’ को आप गोल्डमाइंस के आधिकारिक यू-ट्यूब अकाउंट पर देख सकते हैं। इसे 2018 में अपलोड किया गया था और इसे अब तक 19 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 6.5 आईएमडीबी रेटिंग वाली यह फिल्म वूट और जी5 पर भी मौजूद है।
गौरतलब है कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ पूजा, वेंकेटेश, जगपति, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, शहनाज गिल, सूरज पंचोली, पलक तिवारी आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

Hindi News/ Entertainment / इस साउथ फिल्म की काॅपी है सलमान खान की किसी का भाई…! यहां देखें पूरी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो