scriptमेरी लवस्टोरी मेरे साथ कब्र में जाएगी… सलमान खान ने खोले अपनी जिंदगी के कई राज | Salman Khan reveal his affairs and love life in Rajat Sharma Show Aap Ki Adalat amd release of release kisi ka bhai kisi ki jaan | Patrika News
मनोरंजन

मेरी लवस्टोरी मेरे साथ कब्र में जाएगी… सलमान खान ने खोले अपनी जिंदगी के कई राज

Salman Khan : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान हाल ही में रिलीज हुई है। इस बीच एक्टर हाल ही में एक शो में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर किए गए कई सवालों के जवाब दिए।

Apr 30, 2023 / 10:32 am

Jyoti Singh

salman_khan_reveal_his_affairs_and_love_life_in_rajat_sharma_show_aap_ki_adalat_amd_release_of_release_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan.png
बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की पाॅपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। चाहें उनकी फिल्में सुपरहिट जाएं या फ्लॉप हो जाए। उनके फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार और सम्मान कभी कम नहीं होता। हालांकि कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी मिली। फिलहाल इन दिनों सुपरस्टार अपनी हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच वे एक शो में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए।
दरअसल, सलमान खान हाल ही में एक शो में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर किए गए सवाल पर रिएक्ट किया। एक सवाल पर सलमान ने कहा कि उनकी लव स्टोरीज उनके साथ कब्र में जाएंगी। वहीं लव अफेयर्स को लेकर सवाल किया कि क्या वो लव स्टोरीज पर ऑटोबायोग्राफी लिखने का सोच रहे हैं। तब सलमान ने कहा, मेरी लव स्टोरीज मेरे साथ कब्र में जाएंगी।
सलमान खान का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग भी उनके इस बयान की तारीफ कर रहे हैं। जब शो के होस्ट ने सलमान खान से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा तो एक्टर ने इस बात को स्वीकारा कि वह प्यार में बदकिस्मत हैं। ये पूछे जाने पर कि वह इन दिनों वह किसके साथ हैं तो एक्टर ने हंसते हुए कहा, जिनको चाहता था कि वो मुझे जान बुलाए, वो भाई बुला रही है। बताइए, अब मैं क्या करूं।
यह भी पढ़े – अनिल कपूर-माधुरी की ‘तेजाब’ के सीक्वेल में दिखेंगे कार्तिक आर्यन! रणवीर सिंह हुए बाहर

जब आगे एक्टर से पूछा गया कि वह शादी कब करेंगे। इस पर सलमान ने कहा, जब ऊपर वाला चाहेगा सर। शादी में दो लोगों की जरूरत पड़ती है। तो पहले ऐसा था नहीं हो रहा था। कभी मैंने हां किया तो किसी ने ना किया। कभी किसी ने हां कहा तो मैंने ना किया। अब दोनों ही साइड से ना आ रहा है। जब दोनों साइड से हां आएगी तो हो जाएगी। लेकिन अभी इसमें समय है। 57 साल का तो हूं ही मैं। वक्त है उसमें। मैं चाहता हूं कि ये फर्स्ट एंड लास्ट हो मेरे लिए। मतलब एक बीबी होनी चाहिए।

Home / Entertainment / मेरी लवस्टोरी मेरे साथ कब्र में जाएगी… सलमान खान ने खोले अपनी जिंदगी के कई राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो