scriptईद 2024 पर सलमान खान फिर धमाका करने को तैयार, सालों बाद करण जौहर संग मिलाया हाथ | Salman Khan will work with Karan Johar after 25 years film will be release on eid 2024 amid release of kisi ka bhai kisi ki jaan | Patrika News

ईद 2024 पर सलमान खान फिर धमाका करने को तैयार, सालों बाद करण जौहर संग मिलाया हाथ

locationमुंबईPublished: Apr 28, 2023 02:03:38 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Salman Khan will work with Karan Johar : सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान दर्शकों को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाई है। इस बीच एक और बड़ा अपडेट आया है। जिसके मुताबिक, सलमान खान 25 साल बाद करण जौहर के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद 24 में रिलीज होगी।

salman_khan_will_work_with_karan_johar_after_25_years_film_will_be_release_on_eid_2024_amid_release_of_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan.png
बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए एक फिल्म लाते हैं। इस साल उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई। 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि सलमान खान की ये फिल्म दर्शकों को खासा पसंद नहीं आई है। इस बीच एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक, सलमान ने अगले साल ईद 2024 के लिए अपनी कमर कस ली है।
मीडिया रिपपोर्ट केे मुताबिक, सलमान खान ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ काम करने का मन बना लिया है। उन्होंने करण जौहर के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। ये फिल्म अगले साल ईद 2024 के मौके पर रिलीज होगी। जिसके जरिए करीब 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर साथ आएंगे।
सलमान खान आखिरी बार करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर सपोर्टिंग रोल में दिखे थे। वहीं अब 25 साल बाद सलमान एक बार फिर करण जौहर के साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए डायरेक्टर भी मिल चुका है। इस अनटाइटल्ड फिल्म को शेरशाह के डायरेक्टर विष्णु वर्धन डायरेक्ट करेंगे। हालांकि अब तक कोई काॅन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है।
यह भी पढ़े – लगातार 5 फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ पर संकट, इस वजह से कन्फ्यूज हो रहे मेकर्स

https://twitter.com/hashtag/FilmfareAwards?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सलमान खान की ये अनटाइटल्ड फिल्म ईद 2024 के मौके पर रिलीज होगी। इसके बारे में बात करते हुए फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, मनोरंजन वैल्यू को ध्यान में रखते हुए विष्णु वर्धन से बेहतर कौन हो सकता है। उन्होंने न केवल शेरशाह का निर्देशन किया है, बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी कई धमाकेदार फिल्में कर चुकी हैं।
फिलहाल सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे यशराज फिल्म्स की स्पाइ यूनिवर्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे। यह फिल्म टाइगर की सीरीज है, जिसमें शाहरुख खान के कैमियो का नाम भी सामने आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो