scriptKKBKKJ : बैक टू बैक गानें रिलीज करने पर ट्रोल हुए सलमान खान, लोग बोले- फिल्म के बीच गाना है या गानों के बीच फिल्म | Salman Khan trolled for back to back song tere bina chotu motu release of film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | Patrika News
बॉलीवुड

KKBKKJ : बैक टू बैक गानें रिलीज करने पर ट्रोल हुए सलमान खान, लोग बोले- फिल्म के बीच गाना है या गानों के बीच फिल्म

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Song : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से पिछले 2 दिन के अंदर ही तीन गाने तेरे बिना, लेट्स डांस छोटू मोटू और ओ बल्ले बल्ले जैसे गाने रिलीज किए गए हैं। जहां गाने को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो वहीं कुछ लोग बैक टू बैक गाने रिलीज होने पर एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबईApr 20, 2023 / 10:52 am

Jyoti Singh

salman_khan_trolled_for_back_to_back_song_tere_bina_chotu_motu_release_of_film_kisi_ka_bhai_kisi_ki_jaan.png
बाॅलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज में बस एक दिन बचा है। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस बीच फैंस में सलमान खान की फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है। हालांकि सलमाम भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। इसलिए बैक टू बैक अपनी फिल्म के कई गाने रिलीज कर रहे हैं। लेकिन लगातार गानों की रिलीज से एक्टर को ट्रोल भी होना पड़ रहा है।
बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘तेरे बिना’ (Tere Bina) बीते दिनों बुधवार को रिलीज किया गया है। दो दिन के अंदर ये एक्टर का तीसरा गाना है। इससे पहले सलमान ने हनी सिंह के साथ मिलकर रैप सॉन्ग शेयर किया था, जिसकी लिरिक्स बच्चों के पोएम्स से इंस्पायर्ड नजर आई थी।
दरअसल, फिल्म के नए गाने को आए दिन भी नहीं बीता था कि सलमान खान की फिल्म का नया गाना ‘तेरे बिना’ भी रिलीज कर दिया गया है। गाने में सलमान खान को जस्सी गिल हग करते हुए नजर आ रहे हैं। ये एक रोमांटिक गाना है जिसे साजिद-वाजिद ने गाया है।
यह भी पढ़े – सैफ अली खान ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग सामने आई फोटो

https://twitter.com/hashtag/TereBina?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जहां एक ओर फैंस इस नए गाने की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कई सारे लोग तो इस बारे में बात कर रहे हैं कि सलमान खान की इस फिल्म में कितने गाने हैं। एक फैन ने लिखा, ‘सलमान खान की इस फिल्म के बीच में गाने हैं या गानों के बीच में फिल्म है बता पाना मुश्किल है।’
गौरतलब है कि सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान की रिलीज से पहले फिल्म के कई सारे गाने रिलीज किए जा चुके हैं। वहीं देखा जाए तो पिछले 2 दिन के अंदर ही फिल्म के तीन गाने ‘तेरे बिना’, ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ और ‘ओ बल्ले बल्ले’ जैसे गाने रिलीज किए गए हैं। वैसे इस गाने को तो फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / KKBKKJ : बैक टू बैक गानें रिलीज करने पर ट्रोल हुए सलमान खान, लोग बोले- फिल्म के बीच गाना है या गानों के बीच फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो