script

शाहिद कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी कृति सेनन, अनटाइटल्ड फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2023 02:17:28 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Shahid Kapoor-Kriti Sanon : शाहिद कपूर और कृति सेनन एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। दोनो एक रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगे जिसका पहला पोस्टर लुक रिवील कर दिया गया है। हालांकि फिल्म कानाम अब तक फाइनल नहीं किया गया है।

shahid_kapoor_and_kriti_sanon_kissing_each_other_untitled_romantic_movie_first_look_poster_release_now.png
बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आए थे। जिसमें नकली नोट छापकर उन्होंने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी। अब एक्टर जल्द ही एक रोमांटिक लव स्टोरी वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद पहली बार एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ इश्क फरमाते दिखाई देंगे। शनिवार को शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अनटाइल रोमांटिक मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
कुछ देर पहले ही एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया गया है। जिसने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। पोस्टर को मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा ने जैसलमेर में मनाया प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्तों संग किया जमकर एन्जाॅय

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शाहिद और कृति एक बाइक पर बैठे रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। तरण के मुताबिक इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म के निर्माता मैडॉक फिल्म के कर्ता.धर्ता दिनेश विजान और डायरेक्टर अमित जोशी और आराध्या हैं।
https://twitter.com/hashtag/JioStudios?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहली बार फैंस को शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी का धमाल बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। इन दोनों की फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। तरण आदर्श ने बताया है कि ये शाहिद कपूर और कृति सेनन की ये अनटाइटल फिल्म इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो