scriptshashi kapoor angered on shatrughan sinha for behaviour of coming late | जब शशि कपूर ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया बेशर्म आदमी, बेल्ट लेकर भागे थे शत्रुघ्न के पीछे | Patrika News

जब शशि कपूर ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताया बेशर्म आदमी, बेल्ट लेकर भागे थे शत्रुघ्न के पीछे

फिल्म बनने के दौरान यह काफी आम सी बात हो जाती है अगर किसी एक्टर का किसी दूसरे एक्टर के साथ कोई मतभेद हो जाए। इंडस्ट्री में फिल्म मेकिंग के दौरान अगर प्यार और मोहब्बत के किस्से बने हैं तो वहीं लड़ाई-झगड़ें भी होना लाजमी हैं।

नई दिल्ली

Published: December 18, 2021 05:27:00 pm

खामोश डॉयलाग का पेटेंट कराने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अपना 76वां जन्मदिन मनाया है। इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का जन्म 1945 में पटना में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1969 में फिल्म प्यार ही प्यार से की थी। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहे हैं।
अब इस कड़ी में हम आपको शत्रुघ्न सिन्हा औऱ शशि कपूर से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। दरअसल बात है उस वक्त की जब दोनों स्टार्स फिल्म शान की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि शशि कपूर को मजबूरन गुस्से में शत्रुघ्न सिन्हा पर बेल्ट उठानी पड़ गई थी।
shashi-kapoor.jpg
shashi kapoor
यह भी पढ़ेंः वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर इन एक्ट्रेस ने मचा दिया था बवाल, रातों-रात हो गई थी पॉपुलर

दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा अपने दमदार डायलॉग के लिए जाने जाते थे, लेकिन उनकी एक कमी के चलते लोग उनसे काफी परेशान रहते थे। दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा अपने लेट आने की आदत के चलते इंडस्ट्री में काफी चर्चित थे। लोग उनके लेट आने की आदत से काफी तंग रहते थे। बता दें कि यह लेट कोई 15-20 मिनट का लेट नहीं, बल्कि पूरे 3-4 घंटे का लेट होता था। बस फिर क्या, जो भी स्टार या फिल्म मेकर उनके साथ काम करता था वह उनकी इस आदत से तंग आ जाता था। ऐसा ही कुछ हुआ शशि कपूर के साथ। एक बार की बात है जब शत्रुघ्न सिन्हा की लेट आने की आदत से शशि कपूर बेहद नाराज हो गए थे।
एक दिन जब वह सेट पर लेट पहुंचे तो शशि ने बेल्ट से शत्रुघ्न की पिटाई कर दी। दरअसल शशि कपूर को काफी देर तक उनका इंतजार करना पड़ा था, जिससे वह गुस्सा हो गए थे। शत्रुघ्न ने पिटते हुए शशि कपूर से कहा कि फिल्म में आपका कास्ट समय पर आने के लिए किया गया है और मेरा टैलेंट के लिए। तभी शशि ने पलटकर कहा- देखो कितना बेशर्म है।
यह भी पढ़ेंः सनी लियोन ने इन एक्ट्रेस को बताया अपनी आइडल, जानिए कौन हैं ये खूबसूरत हसीनाएं

हालांकि यह इकलौता किस्सा नहीं है जहां शत्रुघ्न सिन्हा लेट हुए हों। ऐसे इंडस्ट्री में उनके कई किस्से है, जिसमें से एक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था। अमिताभ बच्चन ने एक बार खुलासा किया था कि वह लोग जब भी फिल्म देखने का प्लान करते, तो कहते थे, हां हां चलो, लेकिन 6 बजे की फिल्म होती थी और 6.30 बजे तक ये भाईसाहब अपने घर से निकले ही नहीं निकलते थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.