scriptshefali jariwala shared story about selection on kanta laga item song | कांटा लगा गाने के बाद बदल गई शैफाली जरीवाला की जिंदगी, ऐसे किया था डायरेक्टर ने सेलेक्ट | Patrika News

कांटा लगा गाने के बाद बदल गई शैफाली जरीवाला की जिंदगी, ऐसे किया था डायरेक्टर ने सेलेक्ट

शैफाली जरीवाला भी उन्हीं सेलेब्रिटी की लिस्ट में शुमार हैं जो रातों-रात स्टार बन गईं थी। उनके एक गाने ने सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री में भी भूचाल ला दिया था। यह सॉन्ग जितना पॉपुलर हुआ था उतना ही चर्चा में भी था।

नई दिल्ली

Updated: December 15, 2021 05:17:50 pm

90 के दशक में जन्में लगभग हर शख्स ने कांटा लगा गाना जरूर देखा या सुना होगा। इस गाने में आइटम सॉन्ग परफार्म करने वाली शैफाली जरीवाला को शायद ही उस दौर का कोई शख्स नहीं जानता होगा। इस गाने में मेन और इकलौती सेलेब शैफाली जरीवाला का आज जन्मदिन है। आज शेफाली अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। शेफाली का जन्म 15 दिसंबर 1982 को अहमदाबाद में हुआ था।
shefali_jariwala.jpg
shefali jariwala
इसकी चर्चा का कारण इस गाने की आलोचना थी। लोगों ने इस गाने को अश्लील गाने की केटेगरी में रख दिया था। इसके बावजूद इसकी पॉपुलेरिटी कम नहीं हुई थी। फिर क्या था ये गाना डिस्को, शादी, पार्टी, ऑटोरिक्शा से लेकर लोगों के रिंग टोन तक पहुंच गया।


यह भी पढ़ेंः इस टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं भारत की तीसरी मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, ये देखिए Video

इस गाने के बारे में जब शैफाली जरीवाला से बात की गई तो उन्होंने कई बातों से परदा उठाया जो कि काफी दिलचस्प है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कांटा लगा गाने ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि दिलाई जो उन्होंने केवल चंद पैसों के लिए किया था। 'कांटा लगा' के लिए शेफाली को केवल 7000 रुपये मिले थे। इसकी जानकारी खुद शेफाली ने एक इंटरव्यू में दी थी। बता दें कि शैफाली के इस गाने के बाद लोग उन्हें अच्छी श्रेणी की एक्ट्रेस नहीं मान रहे थे। हालांकि कुछ वक्त के बाद लोगों का उनके प्रति यह भ्रम टूट गया। लोगों ने शेफाली के डांस की कॉपी करना भी शुरू कर दिया था।
अब आपको बताते हैं इस गाने से में उनके सेलेक्शन की स्टोरी के बारे में जो कि दिलचस्प है। दरअसल इस गाने के लिए शैफाली जरीवाला को उनके कॉलेज के बाहर से ही कास्ट कर लिया गया था। यहीं नहीं, डायरेक्टर ने इस गाने का ऑफर देने के साथ ही ये भी कहा कि इससे उनकी जिंदगी बदल जाएगी और वाकई, इस गाने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई।

यह भी पढ़ेंः उर्फी जावेद की स्कर्ट के इस कट से नहीं हट रही फैंस की नजर, लोगों को हजम नहीं हुआ आउटफिट

ऐसा नहीं है कि इसके बाद शैफाली नजर नहीं आईं। उन्होंने 'कांटा लगा' के अलावा 'कभी आर कभी पार', 'माल भारी आहे' और 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया' जैसे गानों में डांस किया है। इतना ही नहीं वो नच बलिए और बिग बॉस जैसे टीवी रियालिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

अमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.