scriptसाउथ इंडस्ट्री में जलवा दिखाने आ रहीं शिल्पा शेट्टी, ‘केडी द डेविल’ से जारी किया फर्स्ट लुक | Shilpa Shetty work with Dhruva Sarja in south industry shares upcoming film kd the devil first poster | Patrika News

साउथ इंडस्ट्री में जलवा दिखाने आ रहीं शिल्पा शेट्टी, ‘केडी द डेविल’ से जारी किया फर्स्ट लुक

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2023 02:11:27 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Shilpa Shetty Fisrt Look in KD The Devil : जाह्नवी कपूर के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी जल्द ही साउथ की फिल्म में दिखाई देंगी। नवरात्रि के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केडी द डेविल’ से अपना पहला लुक शेयर किया है। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

shilpa_shetty_work_with_dhruva_sarja_in_south_industry_shares_upcoming_film_kd_the_devil_first_poster.jpg
बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जब भी पर्दे पर आती हैं तो आग ला देती हैं। 90 के दशक में उन्होंने अपनी कई सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। शिल्पा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अब एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है। साथ ही पहला पोस्टर भी शेयर किया है, जिसने उनके फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।


https://twitter.com/hashtag/KD?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि नवरात्रि के इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस के साथ अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। जिसके मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार ध्रुव सरजा (Dhruva Sarja) की अपकमिंग फिल्म ‘केडी द डेविल’ (KD The Devil) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से अदाकारा शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक भी मेकर्स ने जारी कर दिया है। ये एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमें शिल्पा अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।
यह भी पढ़े – रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने सलमान-शाहरुख को छोड़ा पीछे, बनाया सबसे बड़ा रिकाॅर्ड

‘केडी द डेविल’ के जारी पोस्टर में शिल्पा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक पोल्का डॉट्स वाली व्हाइट साड़ी पहनी हुई है, जिसके साथ में उन्होंने रेड ब्लाउज पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को चेहरे पर ब्लैक चश्मा, माथे पर बिंदी और हाथों में चूड़ी पहनकर कंपलीट किया है। फिल्म में उनका नाम सत्यवती होगा। हालांकि शिल्पा शेट्टी का यह लुक कुछ हद तक आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार से मिलता हुआ नजर आ रहा है।


बता दें कि ध्रुव सरजा की फिल्म ‘केडी द डेविल’ 1970 के दशक की कहानी पर्दे पर दिखाने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन प्रेम कर रहे हैं। फिल्म को केवीएन प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म को मेकर्स कन्नड़ से अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी बनाने वाले हैं। खबरों की माने तो इस पैन इंडिया गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे। वे संभवत लीड विलेन का रोल निभा सकते हैं।

यह भी पढ़े – वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की बवाल की रिलीज डेट आउट, इस दिन सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो