script

Kanguva Teaser : साउथ सुपरस्टार सूर्या संग रोमांस करेंगी दिशा पाटनी, फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो आउट

locationमुंबईPublished: Apr 16, 2023 11:55:51 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Suriya 42 Movie Title Announce : तमिल सुपरस्टार सूर्या की 42वीं फिल्म का टाइटल अनाउंस हो चुका है। शिवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को ‘कंगुवा’ (Kanguva) नाम दिया गया है। इस फिल्म में सूर्या के अपोजिट बाॅलीवुड का हाॅट एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड एक्ट्रेस के रोल में दिखाई देंगी।

suriya_42_film_kanguva_title_announcement_video_released_in_3d_disha_patani_will_share_screen_with_south_actor_suriya.png
तमिल सुपरस्टार सूर्या (Suriya) की नई फिल्म का आखिरकार ऐलान हो चुका है। ये फिल्म सूर्या की 42वीं फिल्म है, जिसका मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म की टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो को भी जारी कर दिया है। जिसके मुताबिक इसका टाइटल ‘कंगुवा’ (Kanguva) है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भी नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब दिशा और सूर्या साथ में नजर आएंगे।
मेकर्स ने रविवार को ‘कंगुवा’ की घोषणा की है। इसका टाइटल अनांउसमेंट वीडियो काफी शानदार है। करीब एक मिनट के इस वीडियो में सिर्फ ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है। जहां एक शख्स पहाड़ी के कोने पर घोड़े पर सवार दिखता है और उसने मुखौटा पहन रखा है। ग्राफिक्स में ही चील और कुत्ता नजर आ रहा है।
वीडियो में दिख रहा है कि इस मुखौटे वाले शख्स के पीछे एक बड़ी सेना खड़ी नजर आ रही है। इसके बाद फिल्म का नाम कंगुवा लिखकर आता है। फिल्म का छोटा सा वीडियो देखकर लग रहा है कि ये एक्शन से भरपूर होने वाली है। जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़े – Encounter पर बनी हैं बाॅलीवुड की ये फिल्में, क्या देखी हैं आपने?

https://twitter.com/hashtag/Kanguva?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘कंगुवा’ फिल्म को शिवा ने ही लिखा है और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे। यह फिल्म 3डी में 10 भाषाओं में बनाई जा रही है। यानी तमिल के साथ हिंदी व अन्य ऑडियंस का भी बेहद खास ख्याल रखा गया है। स्टूडियो ग्रीन के केई द्वारा निर्मित कंगुवा में सूर्या कई अवतारों में नजर आएंगे। यही इस फिल्म की यूएसपी भी बताई जा रही है।
मेकर्स ने ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट के बारे में बताया कि ‘हमें सूर्या की 42वीं फिल्म के शीर्षक के बारे में काफी सोच विचार करना पड़ा। सूर्या इस बार एकदम डिफरेंट रोल में नजर आने वाले हैं। हम फिल्म की शूटिंग पूरी कर जल्द से जल्द रिलीज डेट घोषणा करेंगे।’ उम्मीद है कि कंगुवा 2024 तक रिलीज हो।

ट्रेंडिंग वीडियो