scriptये है बॉलीवुड की टॉप सोशल मीडिया संसेशन्स, इनका ग्लैमर देख कर दंग रह जाएंगे आप | top bollywood actress with highest followers on instagram | Patrika News

ये है बॉलीवुड की टॉप सोशल मीडिया संसेशन्स, इनका ग्लैमर देख कर दंग रह जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 02:13:20 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

टीवी से लेकर बॉलीवुड और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इंटरटेनमेंट की लगभग हर इंडस्ट्री आज इस प्लेटफार्म पर एक्टिव है और अपने फैंस के साथ अनपी फीलिग्स, सोच, अपने स्पेशल इवेंट्स शेयर करती हुई नजर आती है।

bollywood.jpg
इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर कॉमन मैन तक, हर शख्स आज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। मचाए भी क्यों ने यह वो प्लेटफॉर्म है जहां दुनिया के एक कोने से इंसान दूसरे कोने तक अपना चीजें कुछ ही पलों में शेयर कर डालता है। बड़े से बड़ा सेलेब्रिटी आज इसकी गिरफ्त में है। हर बड़े से बड़ा शख्स आज इस सोशल मीडिया के जरिए वो सबकुछ शेयर कर पा रहा है जो वह चाहता है।
टीवी से लेकर बॉलीवुड और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इंटरटेनमेंट की लगभग हर इंडस्ट्री आज इस प्लेटफार्म पर एक्टिव है और अपने फैंस के साथ अनपी फीलिग्स, सोच, अपने स्पेशल इवेंट्स शेयर करती हुई नजर आती है। इसी लिस्ट में आज हम आपके साथ शेयर करने वाले हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के वो सेलेब्स जिन्हें बॉलीवुड संसेशन कहा जा सकता है, क्योंकि अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते उन्होंने जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है और इन्ही फैंस के लिए वे आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं।
1- प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा फ़िल्म जगत की एक ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सैकड़ों फ़िल्मों में काम किया। वो निरंतर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं। ये इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

2- दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण पहले ही हिंदी फ़िल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है। फ़िल्मों में उनके ग्लैमरस अंदाज़ सभी को काफ़ी पसंद है। जीवन में घटित हर छोटी बड़ी बात को वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करना नहीं भूलती।
3- अनुष्का शर्मा
अनुष्का के हर पोस्ट के एक अलग अंदाज़ देखने को मिलता है। रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार मूवी से इन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। ये एक बेहतरीन मॉडल हैं जिनका हॉट अंदाज़ और सेक्सी लुक आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है।
4- कैटरीना कैफ
मूवीज़ में तो आपने अक्सर इनका ग्लैमरस अंदाज़ देखा होगा पर इंस्टाग्राम पर भी यह उतनी ही हॉट और सेक्सी लुक के साथ तस्वीरें साझा करती है। ये बॉलीवुड में एंट्री करते ही लोगों की क्रश बन गई थीं।
5- आलिया भट्ट
राज़ी, उड़ता पंजाब और हाईवे जैसी फ़िल्मों में भले आपने उनका सादा किरदार देखा हो, पर इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट फोटोज़ हमेशा चर्चा का विषय बनती हैं। ये हॉट के साथ क्यूट भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो