scriptपत्नी नताशा की पीठ पीछे़ इस एक्ट्रेस पर लट्टू हुए वरुण धवन! क्रू मेंबर ने खोली एक्टर की पोल | Varun Dhawan stares liked at disha patani photos and videos behind Natasha Dalal's back | Patrika News

पत्नी नताशा की पीठ पीछे़ इस एक्ट्रेस पर लट्टू हुए वरुण धवन! क्रू मेंबर ने खोली एक्टर की पोल

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2023 04:58:39 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Varun Dhawan : वरुण धवन बाॅलीवुड इंडस्ट्री के अकेले ऐसे यंगेस्ट एक्टर हैं, जो हमेशा ध्यान रखते हैं कि उनका नाम किसी एक्ट्रेस के साथ न जुड़ें। लेकिन इन दिनों वे पत्नी नताशा दलाल की पीठ पीछे दूसरी एक्ट्रेस को इंटरनेट पर स्टॉक करने में लगे हुए हैं।

varun_dhawan_stares_liked_at_disha_patani_photos_and_videos_behind_natasha_dalal_back.jpg
बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। बीते साल पहले ही उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी रख ली थी। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं। वरुण धवन बाॅलीवुड इंडस्ट्री के अकेले ऐसे यंगेस्ट एक्टर हैं, जिन्होंने इस बात का ध्यान रखा है कि उनका नाम किसी हीरोइन के साथ न जुड़े। लेकिन अब उनके बारे में एक चैंकाने वाली खबर सामने आ रही है।
https://twitter.com/hashtag/VarunDhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी चर्चा है कि इन दिनों एक्टर वरुण धवन को किसी दूसरी एक्ट्रेस में इंट्रेस्ट आने लगा है। आलम ये है कि एक्टर को आजकल एक नई हीरोइन की वीडियोज और फोटोज काफी पसंद आ रही हैं। ऐसे में आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि कौन है वो एक्ट्रेस, जिसे वरुण धवन इंटरनेट पर स्टॉक करने में लगे हुए हैं तो हम बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) हैं।
यह भी पढ़े – दीपिका और रणवीर के रिश्ते में नहीं चल रहा कुछ ठीक, एक्ट्रेस ने सरेआम हाथ पकड़ने पर किया इग्नोर!

ऐसा हम नहीं बल्कि एक्टर क्रू मेंबर उमैर संधू (Umair Sandhu) का कहना है। उमैर ने एक ट्वीट के जरिए लोगों को इस बात की जानकारी दी है कि वरुण धवन को दिशा पाटनी कुछ ज्यादा ही अच्छी लग रही हैं, जिस कारण वो अदाकारा का सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने में लगे हुए हैं।
बता दें कि उमैर संधू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वरुण धवन को आजकल दिशा पाटनी बहुत पसंद आ रही हैं। वरुण धवन के क्रू मेंबर के अनुसार आजकल वो दिशा को इंस्टा पर खूब देखते हैं। वरुण को दिशा काफी हॉट और सेक्सी लगती हैं। वरुण धवन दिशा पाटनी के साथ फिल्म भी करना चाहते हैं।’ हालांकि उमैर के इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है, इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो