scriptEmancipation के प्रमोशन पर Will Smith ने ऑस्कर थप्पड़ कांड पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी गलती.. | Will Smith spoke Oscar slap controversy may hurt his new film Emancipation | Patrika News

Emancipation के प्रमोशन पर Will Smith ने ऑस्कर थप्पड़ कांड पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी गलती..

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2022 12:26:58 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Will Smith Oscar Slap Controversy : ऑस्कर 2022 में थप्पड़ मारने की घटना के महीनों बाद हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ अपनी फिल्म ‘इमेन्सिपेशन’ के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की घटना पर पहली बार चुप्पी तोड़ी।

will_smith_oscar_slap_controversy.png

Will Smith Oscar Slap Controversy

Oscar Slap Controversy : ऑस्कर 2022 में कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मारने की घटना के महीनों बाद हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘इमेन्सिपेशन’ (Emancipation) रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअलस, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्कर में थप्पड़ की घटना के बीच, मेकर्स ने विल स्मिथ की फिल्म ‘इमेन्सिपेशन’ की रिलीज डेट को स्थगित करने का फैसला किया था। लेकिन अब एक्टर अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में पूरी तरह से जुट गए हैं। हाल ही में वह फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने इस थप्पड़ कांड का जिक्र करते हुए पहली बार चुप्पी तोड़ी है।
बता दें कि विल स्मिथ (Will Smith) ने ऑस्कर 2022 (Oscar 2022) के दौरान क्रिस रॉक को अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाने पर मंच पर थप्पड़ मार दिया था। इस घटना ने (Oscar slap Incident) दर्शकों को चौंका दिया था। जिसके बाद विल स्मिथ को अकादमी द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया। नतीजा ये हुआ कि भले ही एक्टर ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड जीता लेकिन इस घटना के बाद अचानक उनकी लोकप्रियता में तेजी से गिरावट देखी गई। हालांकि घटना के कई महीनों बाद विल स्मिथ फिर वापसी कर रहे हैं। लेकिन उन्हें इस बात का डर है कि लोग अब उन्हें स्वीकार करेंगे या नहीं।
यह भी पढ़े – Avatar 2 ने रिलीज से पहले इंडियन फैंस को बनाया दीवाना, एडवांस बुकिंग में धड़ाधड़ बिक रहे टिकट

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विल स्मिथ अपनी फिल्म ‘इमेन्सिपेशन’ (Emancipation) का प्रमोशन करने पहुंचे तो उनसे पूछा गया कि वो उन दर्शकों से क्या कहना चाहते हैं, जो अभी तक थप्पड़ की घटना के बाद उनकी वापसी के लिए तैयार नहीं हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि ‘मैं पूरी तरह से समझता हूं अगर कोई तैयार नहीं है, तो मैं उसका पूरा सम्मान करूंगा और उन्हें तैयार नहीं होने की जगह दूंगा।’ उन्होंने कहा कि मेरी सबसे बड़ी चिंता मेरी टीम है। एंटोनी ने वो किया है, जो मुझे लगता है कि उनके पूरे करियर का सबसे बड़ा काम है। टीम के लोगों ने अपने पूरे करियर में काफी बेहतरीन काम किए हैं और मेरी वजह से मेरी टीम को सजा ना मिले मैं बस इसी लिए यहां आया हूं।’
गौरतलब है कि ऑस्कर 2022 के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ की पत्नी जेडा के गंजेपन का मजाक बनाया था। इस बात से स्मिथ इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने मंच पर ही सबके सामने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं एक्टर वापस अपने जगह पर आकर बैठने के बाद भी क्रिस रॉक को काफी भला बुरा कहते हुए सुनाई दिए थे। उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी का नाम अपनी जुबान पर भी मत लाना। हालांकि कुछ दिन पहले ये खबरें भी आईं कि अब विल और उनकी पत्नी जेडा के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1597483341733056512?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि एक्टर विल स्मिथ (Will Smith की अपकमिंग फिल्म ‘इमेन्सिपेशन’ (Emancipation) को एंटोनी फुक्वा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है और स्मिथ को पीटर नाम के एक भगोड़े गुलाम के रूप में दिखाया गया है, जिसे दुनिया में व्हीप्ड पीटर के नाम से जाना जाता है। ‘इमेन्सिपेशन’ का प्रीमियर 9 दिसंबर को Apple+ पर होगा और 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो