एटा में मासूम के साथ रेप, परिजनों के सामने गला दबाकर हत्या, देखें वीडियो

दरिंदा बच्ची को शादी समारोह से उठा ले गया और दुष्कर्म किया। गला दबाते हुए परिजनों ने देख लिया और पकड़ लिया।

By: Bhanu Pratap

Published: 17 Apr 2018, 09:34 AM IST

एटा। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर गंभीरता दिखाई है। एंटी रोमियो दस्ता, महिला हेल्प लाइन, डायल 100 के माध्यम से भी महिला सुरक्षा सुनिश्चित की जा रही है। इसके बाद भी योगी सरकार का एक साल बीत जाने के बाद भी बलात्कार, हत्या , लूट, अपहरण जैसी घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकाम होती नजर आ रही है। ताजा मामला एटा कोतवाली नगर के गाँव शीतलपुर का है। यहां मासूम बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी गई। हत्या परिजनों के सामने ही की गई।

यह भी पढ़ें

पुलिस ने पड़ोसी के घर की कुंडी खोली और अंदर जो देखा तो आँखें फटी रह गईं

शादी समारोह से उठा ले गया

गाँव शीतलपुर में अनुज की बहन का शादी समारोह था। इसमें शामिल होने के लिए गांव का एक परिवार भी आय़ा था। साथ में सात वर्ष की लड़की भी थी। उस मासूम को क्या पता था कि एक दरिंदा हवस का शिकार बना कर हत्या कर देगा। आधी रात के समय शादी समारोह में द्वारचार का कार्यक्रम चल रहा था। गाँव का ही दरिंदा सोनू जाटव मासूम को मौका देख कर उठा ले गया। पास में खाली निर्माणाधीन मकान में ले गया। उसने मासूम के साथ मुँह काला किया। दरिंदे ने सबूत मिटाने की लिए मासमू की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें

जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि भाजपा नेता दे रहे जान से मारने की धमकी, जमकर हुआ हंगामा

परिजनों के सामने ही गला दबाया

जब परिजनों ने वैशाली को गायब देखा तो सभी लोग खोजने में लग गए। पिता ने अन्य लोगों के साथ जाकर देखा कि बराबर के मकान से चीखने की आवाज आ रही है। पास जाकर देखा तो पाया कि दरिंदा सोनू मासूम का गला दबा रहा है। पिता ने उसे परिजनों की मदद से मौके से ही पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। मासूम वैशाली को परिजन जिला अस्पताल ले गए, जहाँ डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया। वैशाली को डाक्टरों द्वारा मृत घोषित करते ही पूरे परिवार में मातम छा गया। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है । गाँव में आक्रोश के साथ मातम का माहौल है। पुलिस ने सोनू जाटव के खिलाफ बलात्कार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें

लग्न सगाई की चल रही थी दावत और दूल्हा गांव की लड़की के साथ...

एसएसपी ने क्या कहा

एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश चौरसिया ने बताया कि नाबालिग की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें

जमीन को लेकर भाइयों का खूनी खेल, गांव में तनाव

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned