scriptBJP सासंद ने मुलायम सिंह यादव की जमकर की तारीफ़, Yogi के विकास पर बोले.. | BJP MP Rama Shankar Katheria praised Mulayam Singh Yadav in saifai | Patrika News

BJP सासंद ने मुलायम सिंह यादव की जमकर की तारीफ़, Yogi के विकास पर बोले..

locationइटावाPublished: May 24, 2022 07:16:20 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी को एक दूसरे का धुर विरोधी कहा जाता है लेकिन जब बात बेहतर काम काज की आती है तो तारीफ करने से पीछे रहने में धुर विरोधी भी कोई हिचक नहीं खाते है। ऐसा ही कुछ रोचक वाक्या आज सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में हुआ जब पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की तारीफ आदरणीय कहकर के करने लगे ।

BJP MP Rama Shankar Katheria in Safai Medical University

BJP MP Rama Shankar Katheria in Safai Medical University

उत्तर प्रदेश की सैफई जिले में एक कार्यक्रम के दौरान प्रो. कठेरिया की ओर से नेताजी मुलायम सिंह यादव के लिए सम्माननीय शब्द सुनकर के हर कोई हैरत और अचरज में पड़ गया । सभा मंडप में सांसद कठेरिया के संबोधन पर तालियों पर तालियां बजने लगी। पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया वैसे पहुंचे तो थे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मेडिकल छात्र छात्राओं को टेबलेट का वितरण करने के लिए लेकिन नेताजी मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई के विकास को देख करके इस कदर प्रफुल्लित हो चलें कि नेता जी को आदरणीय कहकर सम्मान करने से भी नहीं चूके। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई के विकास को बहुत ही बेहतर किया हुआ है इसीलिए देश का हर राजनेता सैफई गांव की तारीफ करने में सबसे आगे रहता है।
भाजपा ने विकास में लोहा मनवाया
पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सैफई गांव के विकास के लिए तारीफ कर आभार प्रकट किया। प्रो. कठेरिया सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मेडिकल छात्र छात्राओं को टेबलेट वितरित करने के बाद संबोधित कर रहे थे।
मुलायम सिंह यादव की जमकर तारीफ लेकिन सीएम योगी
प्रो. कठेरिया ने अपने संबोधन में कहा कि यह सैफई गांव समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का पैतृक गांव है। मुझे यह कहने में गर्व का एहसास हो रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय नेता जी ने अपने गांव को बहुत अच्छा बनाया है। इतनी अच्छी जब बिल्डिंग देखते है तो मुझे लगता है कि शहर में अच्छे कालेज और संस्थान मिल जायेगे लेकिन गांव में भी इतना अच्छा हो सकता है यह बड़ी बात है इसके लिए मैं नेता जी का आभार प्रकट करता करता हूं। यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इटावा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तारीफ कई दफा कर चुके हैं। 23 नवंबर 2019 को इटावा सफारी पार्क के शुभारंभ मौके पर भी प्रो. कठेरिया ने नेताजी मुलायम सिंह यादव की तारीफ इटावा सफारी पार्क की परिकल्पना को लेकर की थी।
रामशंकर कठेरिया ने सैफई के विकास के बहाने नेता जी की तारीफ
भले ही प्रो.रामशंकर कठेरिया ने सैफई के विकास के बहाने नेता जी की तारीफ की हो लेकिन आज 2017 से योगी सरकार मे सैफई गांव विकास से अछूता ही दिखाई दे रहा है । सैफई मे अखिलेश सरकार के समय से चलने वाली सभी विकास योजनाए ठप पडी हुई है क्यो कि योगी सरकार सैफई की किसी भी योजना पर मेहरबान नही है । यह बात सही है पिछले साल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सैफई गांव को भ्रमण कर चुके है । उन्होने सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी प्रबंधन भी कोविड काल मे काम काज की सराहना भी की थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो