scriptइटावा में हुआ दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलटी, दस की मौत, बचाव कार्य जारी | many die after dcm overturns in etawah | Patrika News

इटावा में हुआ दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलटी, दस की मौत, बचाव कार्य जारी

locationइटावाPublished: Apr 10, 2021 06:54:48 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें दस लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

DCM

DCM

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

इटावा. इटावा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया जिसमें दस लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार को आगरा के श्रद्धालु डीसीएम (DCM) से इटावा के बढ़पुरा थाना क्षेत्र स्थित लखना देवी मंदिर (Devi Temple) के दर्शन करने जा रहे थे। डीसीएम में क्षमता से ज्यादा श्रद्धालु सवार थे। तभी डीसीएम अनियंत्रित होकर 25 फीट खाई में गिर गई। इसमें सवार 10 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुन आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और श्रद्धालुओं की मदद की। सभी को डीसीएम से किसी तरह निकाला गया।
ये भी पढ़ें- सेल्फी लेने के दौरान सड़क हादसा, वाराणसी सहायक नगर आयुक्त की मौत

सीएम योगी ने दिए निर्देश-

खबर लिखे जाने तक पुलिस की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को निकालकर नजदीकी अस्पताल भिजवाया है। मरने वाले सभी लोग आगरा जिले के पिनहट क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन व पुलिस विभाग को तत्काल राहत व बचाव कार्य तेज करने के आदेश दे दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो