scriptबेकाबू स्कॉर्पियो ने नौ छात्रों को कुचला, मचा कोहराम | Speedy Car runs over 9 students stir protest | Patrika News

बेकाबू स्कॉर्पियो ने नौ छात्रों को कुचला, मचा कोहराम

locationइटावाPublished: Feb 09, 2019 06:16:13 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में बेकाबू कार ने राजकीय पालिटेक्निक संस्थान के नौ छात्रों को कुचल दिया.

Scorpio

Scorpio

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके में बेकाबू कार ने राजकीय पालिटेक्निक संस्थान के नौ छात्रों को कुचल दिया जिसमें एक की मौक पर ही मौत हो गई तथा आठ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें से दो की नाजुक स्थिति होने के कारण सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी में बेहतर उपचार के लिए भेजा गया है जबकि अन्य घायल छात्रों का उपचार मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्यालय में चल रह है।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने ताजा बयान में गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात, भाजपा के इस प्लान पर फिरा पानी, इस नई रणनीति से मचा हड़कंप

ऐसे हुआ हादसा-

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉ बताया कि सिविल लाइन इलाके में डीएमसी अस्पताल के पास शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने पैदल सड़क पर जा रहे पालिटेक्निक के नौ छात्रों को कुचल दिया। हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी और आठ छात्र घायल हुए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद कार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले को दर्ज कर कार चालक और कार की तलाश में जुट गयी है।
ये भी पढ़ें- जहरीली शराब कांड में अब तक 75 की मौत, यूपी डीजीपी व मुख्य सचिव ने सभी जिलाधिकारियों व पुलिस कप्तानों को तत्काल दिए यह निर्देश

यह छात्र हुए घायल-

हादसे में घायल छात्र दर्शन ने बताया कि अपने एक साथी को हॉस्टल से छुट्टी मिलने के बाद वह और उसके साथी उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ने जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सभी को टक्कर मार दी, जिसमें रोहित पटेल (21) की मौत हो गयी और अन्य सभी घायल हो गए। वहीं ऋतिक, नीलेश, आलोक, अभिषेक, मो.अलीन, साईं दर्शन, ऋषिकेश और एक अन्य घायल हुए हैं। इनका इलाज चल रहा है। कार चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस अभी तक हादसे को अंजाम देने वाली स्कापिर्यो को पकड़ नहीं पाई है।
Protest
छात्र पहुंचे जिलाधिकारी दफ्तर-

हादसे को अंजाम दिये जाने के बाद फरार हुई स्कापिर्यो को पकड़वाने के लिए गुस्साए सैकड़ो छात्रों ने आज दोपहर इटावा कचहरी मे डीएम कार्यालय पर दस्तक दी, लेकिन अवकाश होने के कारण जिलाधिकारी से मुलाकात संभव नहीं हो सकी। इस कारण नगर मजिस्टेट एस एन शुक्ला ने मौके पर आकर गुस्साए छात्रों से मुलाकात कर उनको मदद का भरोसा दिया, इसके बाद ही उग्र छात्र कचहरी से बड़ी मुश्किल से गये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो