scriptरिश्ते हुए शर्मसार: पिता ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गिरफ्तार | Father arrested for raping 9 year old daughet | Patrika News
फतेहपुर

रिश्ते हुए शर्मसार: पिता ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गिरफ्तार

युवक की पत्नी का डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है. वह अपनी 9 साल की बेटी और दो अन्य बच्चों के साथ घर में ही रहता है और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

फतेहपुरDec 15, 2021 / 12:40 pm

Nitish Pandey

rape_new.jpg
फतेहपुर. जिले के खागा कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ साल की बच्ची के साथ उसके पिता ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। घटना के वक्त मासूम बच्ची की चीख सुनकर जब बच्ची के दादा मौके पर पहुंचे तो बिस्तर पर रोती-बिलखती बच्ची को देखकर उनके होश उड़ गए। पीड़ित बच्ची के दादा के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

ओमिक्रोन की दहशत, बुखार की मामूली शिकायत पर हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं मरीज

जानकारी के मुताबिक, खागा कोतवाली इलाके में नाबालिग बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार युवक की पत्नी का डेढ़ साल पहले निधन हो चुका है। वह अपनी 9 साल की बेटी और दो अन्य बच्चों के साथ घर में ही रहता है और मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। रात में युवक शराब के नशे में धुत होकर घर आया और सो गया। उसके बगल में उसकी 9 साल की बेटी लेटी हुई थी। रात करीब साढे़ 10 बजे पिता ने बेटी को दबोच लिया और उसके साथ बलपूर्वक रेप किया। बेटी की चीख-पुकार सुनकर उसके दादा वहां पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई।
खागा के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) गयादत्त मिश्रा ने कहा कि पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आरोपी के बड़े भाई ने मंगलवार को गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। बच्ची की मां की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।

Home / Fatehpur / रिश्ते हुए शर्मसार: पिता ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो