scriptHDFC Bank Summer Treats Scheme: कारोबारियों, वेतनभोगियों और सेल्फ इंप्लॉयड को कितना होगा फायदा | HDFC bank launched summer treats scheme, know about exciting offers | Patrika News

HDFC Bank Summer Treats Scheme: कारोबारियों, वेतनभोगियों और सेल्फ इंप्लॉयड को कितना होगा फायदा

Published: Jun 06, 2020 11:48:29 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

Iphone से लेकर कई आकर्षक प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट
No Cost EMI और No Down payment के साथ छूट और Cash Back

hdfc scheme

HDFC bank launched summer treats scheme, know about exciting offers

नई दिल्ली। देश में अनलॉक 1.0 ( Unlock 1.0 ) की शुरूआत हो चुकी है। जिसके साथ ही आर्थिक गतिविधियां भी तेजी से बढ़ी हैं। मौजूदा समय में ऐसे प्रोड्क्ट्स की डिमांड बढ़ी है जिनके बिना अब गुजारा मुश्किल सा हो गया है, जिसमें फोन के अलावा एजुकेशनल इंस्ट्रूमेंट्स ( Educational Instruments ), फिटनेस प्रोड्क्ट्स ( Fitness Products ) आदि। इन डिमांड को देखते हुए एचडीएफसी बैंक ( HDFC Bank ) की ओर से समर ट्रीट्स स्कीम ( HDFC Bank Launched Summer Treats Scheme ) को लांच किया है। जिसमें कस्टमर्स को आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यहां तक कि छूट के अलावा कैशबैक ऑफर्स ( Cash Back Offers ) भी मिल रहे हैं। बैंक के अनुसार कारोबारियों, वेतनभोगियों और सेल्फ इंप्लॉयड को काफी फायदा होगा। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर इस स्कीम में एचडीएफसी क्या दे रही है।

Silver Lake का Jio Platforms में दूसरा Investment, 4,546.80 करोड़ रुपए के निवेश की घोषणा

HDFC Bank की Scheme
एचडीएफसी बैंक की ओर से समर ट्रीट्स स्कीम की शुरुआत की है। जिसमें व्यापारियों, वेतनभोगी कर्मचारियों और स्वरोजगार से जुड़े कस्टमर्स के लिए आकर्षक ऑफर्स मौजूद हैं। एचडीएफसी के कंट्री हैड पराग राव के अनुसार लॉकडाउन में लोगों में काम और लाइफ स्टाइल में काफी चेंजेस देखने को मिले हैं। जिसकी वजह से फोन्स, टैबलेट्स, कंप्यूटर्स के साथ ही ऑटो लोन, पर्सनल लोन व बिजनेस फाइनेंस की डिमांड में काफी इजाफा देखने को मिला है। राव के अनुसार इन तमाम जरुरतों को पूरा करने के लिए कस्टमर्स को इस स्कीम से काफी मदद मिलेगी।

Sugar Price : सरकार के इस कदम से महंगी होने जा रही है चीनी, जानिए कितनी करनी होगी जेब ढीली

इस तरह के मिल रहे हैं ऑफर्स
– आईफोन एसई के लिए मिल रहा है एक्सक्लूसिव डिस्काउंट।
– बड़े गैजेट्स और प्रोडक्ट्स के लिए मिल रहे हैं नो कॉस्ट ईएमआई और नो डाउन पेमेंट जैसे ऑफर्स, कुछ ब्रांड्स पर छूट और कैशबैक भी।
– क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का यूज करने पर एक्सट्रा रिवॉर्ड प्वाइंट्स।
– कार लोन पर पहले तीन महीने के लिए 70 फीसद कम ईएमआई।
– टू व्हीलर्स लोन पर तीन महीनों के लिए 50 फीसद कम ईएमआई।
– सैलरीड पर्सन के लिए ओवरड्राफ्ट सुविधा के साथ ही पर्सनल लोन की सुविधा।
– गोल्ड लोन, क्रेडिट कार्ड लोन, प्रॉपर्टी पर लोन, बिजनेस व होम लोन पर ऑफर्स।

ट्रेंडिंग वीडियो