scriptSBI लेकर आया शानदार स्कीम, Hyundai Venue की बुकिंग करने पर जीतें नई चमचमाती Santro कार | sbi special offer book hyundai venue with yono app and get Santro | Patrika News
कारोबार

SBI लेकर आया शानदार स्कीम, Hyundai Venue की बुकिंग करने पर जीतें नई चमचमाती Santro कार

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए खास योजनाएं लेकर आता रहता है
स्टेट बैंक अफने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया है,जिसमें आप ब्रांड न्यू Hyundai Santro जीत सकते हैं
इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपके पास 30 जून 2019 तक का समय है

नई दिल्लीMay 20, 2019 / 02:47 pm

Shivani Sharma

state bank of india

SBI लेकर आया शानदार स्कीम, कार की बुकिंग करने पर घर ले जाएं नई Santro

नई दिल्ली। देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए खास योजनाएं लेकर आता रहता है। हाल ही में स्टेट बैंक अफने ग्राहकों के लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया है,जिसमें आप ब्रांड न्यू Hyundai Santro जीत सकते हैं। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपके पास 30 जून 2019 तक का समय है। आइए आपको बैंक के इस खास ऑफर के बारे में बताते हैं।


30 जून तक उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

एसबीआई ( SBI ) ने इस ऑफर के बारे में ट्वीट करके लोगों को बताया कि अगर आप ( योनो ) Yono एप से हुंडई वेन्यू ( hyundai venue ) बुक करते हैं, तो आपको नई हुंडई सेंट्रो ( Hyundai Santro ) जीतने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा बैंक के ग्राहकों को पहले की तुलना में कम ब्याज दर पर ऑटो लोन दिया जाएगा। इसके ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप 30 जून 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं।


ये भी पढ़ें: देश की जनता का मिजाज जानने के लिए खर्च होते हैं करोड़ों रुपए, ये कंपनियां कराती हैं एग्जिट पोल


डाउनलोड करें एसबीआई YONO एप

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले अपनो मोबाइल में SBI का Yono एप डाउनलोड करना होगा और इस एप के जरिए आपको अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके अलावा अगर आप SBI की इंटरनेट बैंकिंग का प्रयोग करते हैं तो आपको यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होगा और अगर आप इंटरनेट बैंकिग का प्रयोग नहीं करते हैं तो रजिस्ट्रेशन के समय आपको अपने SBI के ATM की डिटेल भरनी होगी।

 

https://twitter.com/hashtag/YONOSBI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे उठा सकते हैं इस ऑफर का लाभ

आपको बता दें कि अगर आपके पास एटीएम कार्ड भी नहीं है और आप इस ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो आप संबंधित ब्रांच जाकर Yono एप का लाभ ले सकते हैं। जब आप Yono एप को डाउनलोड कर लेगें तो उसके बाद आपको Hyundai Venue की बुकिंग करनी होगी, जिसके बाद आप इस सरकारी बैंक की खास स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।


SBI ने किया ट्वीट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट कर इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है कि हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। आपको बता दें कि हुंडई वेन्यू में ग्राहकों को इंजन के तीन ऑप्शन मिलते हैं। 1.0 लीटर पेट्रोल, 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर डीजल इंजन। इसके साथ ही सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में 6 एयरबैग्स, ESC/ESP, हिल असिस्ट कंट्रोल, ब्रेक असिस्ट सिस्टम और वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट (VSM) जैसे फीचर दिए गए हैं।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Business / SBI लेकर आया शानदार स्कीम, Hyundai Venue की बुकिंग करने पर जीतें नई चमचमाती Santro कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो