scriptबाइक चोरों से इतनी भारी तादाद में बरामद हुईं चोरी की मोटरसाइकिल कि देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, देखें वीडियो | Motorcycles recovered from bike thieves | Patrika News

बाइक चोरों से इतनी भारी तादाद में बरामद हुईं चोरी की मोटरसाइकिल कि देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Oct 03, 2018 04:38:11 pm

– सिरसागंज पुलिस ने चोरी की 17 मोटरसाइकिल और एक कार की बरामद, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।

Bike Chori

Bike Chori

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की 17 मोटरसाइकिल और एक कार बरामद की है। इनके पास से मास्टर चाबियां भी बरामद हुई हैं। जिनके द्वारा यह बाइकों क लाॅक खोलकर चोरी कर ले जाते थे।
एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी कुलदीप सिंह और थाना प्रभारी सिरसागंज दिनेश कुमार सिंह को सूचना मिली कि बाइक चोरी करने वाला एक गिरोह चोरी की मोटरसाइकिलों को बेचने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने अरांव पहुंचकर घेराबंदी कर दी। बनवारा रोड पर एक बाइक पर दो युवक सामने से आते नजर आए। पुलिस को सामने देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने घेेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने बाइक चोरी करने की बात कुबूल की और जिस बाइक पर वह बैठे थे। वह भी चोरी की थी।
साथी करता था बाइकों की देखभाल
सख्ती से पूछने पर पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि चोरी की मोटरसाइकिलों की देखरेख के लिए उनका एक साथी मुस्तैद रहता है। पुलिस ने पिड़सरा के पास झाड़ियों से चोरी की 17 मोटरसाइकिल समेत एक अन्य आरोपी को भी पकड़ लिया। पूछताछ में बताया कि वह चोरी की मोटरसाइकिलों को कम दाम पर बाजार में बेच देते हैं।
ये हैं पकड़े गए आरोपियों के नाम
एसएसपी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के नाम सोनू कुमार पुत्र अखलेश सिंह राजपूत निवासी शायपुर कलां थाना जसराना, बबलू पुत्र चन्द्रपाल निवासी नगला तुला थाना एका, अखलेश पुत्र कप्तान सिंह निवासी उस्मानपुर हैं। पुलिस के मुताबिक यह एक अन्तरराज्यीय गैंग है जो विभिन्न प्रदेशों और जिलों से बाइक चोरी कर बाजार में बेचने का काम करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो