scriptवीडियो: भ्रष्टाचार की खुल रही कलई, जमीन में धंस रहीं सुहागनगरी की सड़कें | The open pitchers of corruption, the streets of Firozabad | Patrika News

वीडियो: भ्रष्टाचार की खुल रही कलई, जमीन में धंस रहीं सुहागनगरी की सड़कें

locationफिरोजाबादPublished: Oct 01, 2018 06:12:13 pm

— जलेसर रोड स्थित नव निर्मित सड़क में धंसी ट्रैक्टर—ट्रॉली, पूर्व में भी धंस चुके हैं कई वाहन।

Road Dhansi

Road Dhansi

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद का जल निगम भ्रष्टाचार के मामले में सबसे आगे नजर आ रहा है। जल निगम द्वारा शहर में पाइप लाइन डालने के बाद बनाई गई अधिकांश सड़कें जमीन में धंसने लगी हैं। एक बार फिर जलेसर रोड पर हाल ही में बनाई गई सड़क ट्रैक्टर—ट्रॉली निकलने के दौरान जमीन में धंस गई। पूर्व में भी सड़कें जमीन में धंस चुकी हैं।
यह भी पढ़ें—

वीडियो: गांधी जयंती से पूर्व इस जिले में बनाई गई 60 किलोमीटर लंबी मानव श्रंखला, दिया ये संदेश

ट्रॉली में भरीं थीं गेहूं की बोरी
यह नजारा है थाना उत्तर इलाके के जलेसर और रोड स्थित एक नव निर्मित सड़क का जहां जल निगम द्वारा सड़कों की खुदाई कर पानी के लिए पाइप लाइन डाली गई थी और उसके बाद यह सड़कों की मरम्मत कर दी गई। हालत ऐसी बन गई है कि आज एक गेहूं से भरा हुआ ट्रैक्टर जब सड़क पर गुजरा तो उसके पहिए धंस गए जिससे गेहूं की बोरी भी सड़क पर आ गिरी। गनीमत यह रही कि उस समय पर बच्चे या अन्य राहगीर नहीं थे। अन्यथर गेहूं के बोरे के नीचे दबकर लोग घायल हो सकते थे।
यह भी पढ़ें—

जेल में बंदियों को मिलेंगे रोजगार के अवसर, अब जेल में रहकर इस प्रकार कमाएंगे रुपए, देखें वीडियो

घनी आबादी का क्षेत्र है जलेसर रोड
यह स्थान शहर का बेहद घना और बाजार का इलाका है। इस ट्रैक्टर की ट्रॉली के पहिए सड़क में समा जाने से सड़क के निर्माण में हुई लापरवाही उजागर होती है। यह पहला मामला नहीं है जब सड़क इस तरह से खराब हुई हो इससे पूर्व भी जिलाधिकारी नेहा शर्मा द्वारा कई बार सड़कों का सत्यापन किया और खराब सड़कों के लिए जल निगम के अधिकारियों को लताड़ भी लगाई थी लेकिन इस मुनाफाखोरी व भ्रष्टाचार के चलते इन सड़कों का निर्माण हुआ है शायद सरकार को अभी किसी बड़े हादसे का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो