दोस्तों के साथ खेलकर घर लौटे युवक ने उठाया ऐसा कदम कि दृश्य देखकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Sep, 11 2018 04:49:29 PM (IST) Firozabad, Uttar Pradesh, India

- टूंडला के शिवपुरी काॅलोनी में 20 वर्षीय युवक ने पंखे से लटककर कर ली आत्महत्या।

फिरोजाबाद। एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव घर के कमरे में पंखे पर झूलता मिला। बेटे का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। आस-पास के लोगों ने बताया कि युवक अपने दोस्तों के साथ खेलता नजर आया था। उसके बाद वह घर की ओर वापस चला गया। आत्महत्या के पीछे के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें—

नो एंट्री में इस तरह एंट्री कराती है योगी सरकार की ट्रैफिक पुलिस, देेखें वीडियोे

शिवपुरी काॅलोनी का है मामला
नगर के शिवपुरी काॅलोनी निवासी हाकिम सिंह पुत्र दुर्ग सिंह के दो बेटे थे। सोनू बड़ा और मानवेन्द्र उर्फ छोटू छोटा था। वह मिठाई की दुकान पर काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। बुधवार सुबह वह दुकान पर काम करने के लिए चले गए। परिजनों के मुताबिक छोटू अपने दोस्तों के साथ गली में खेलने के लिए निकल गया। कुछ देर बाद वह घर पहुंचा। जहां कमरे में कोई नहीं था। उसने अंदर से दरवाजा बंद कर कमरे में रखी साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिवारीजनों ने आवाज दी। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न आने पर खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें—

जब डीएम नेहा शर्मा पहुंची प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण करने तो किस प्रकार मची खलबली, देखें वीडियो

पंखे पर झूल रहा था शव
बेटे का शव पंखे पर झूल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस नेे दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया। बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। किसी की समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें—

दुल्हन की विदा कराकर जा रही थी बस, रास्ते में हुआ ऐसा हादसा जिसे सुनकर कांप गई सभी की रूह, देखें वीडियो

Ad Block is Banned