scriptशादी के तीन महीने बाद ही युवक की मौत, विद्युत अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप | Youth dies due to electric shock in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

शादी के तीन महीने बाद ही युवक की मौत, विद्युत अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के नगला पान सहाय में खेत में पानी लगाने के दौरान करंट लगने से हुई मौत।

फिरोजाबादApr 09, 2021 / 01:11 pm

arun rawat

Death

युवक की मौत के बाद मौके पर जुटी भीड़, इंसेट में मृतक का फाइल फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शादी के तीन माह बाद युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। शहर विधायक और प्रशसनिक अधिकारियों की मौजूदगी में विद्युत विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा है।
यह भी पढ़ें—

बर्फ तोड़ने वाले सूजा से गोदकर युवक की नृशंस हत्या, आरोपी फरार

यह था पूरा मामला
थाना उत्तर क्षेत्र नगला पान सहाय टापा खुर्द निवासी 22 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र रंजीत कुमार खेत पर पानी लगा रहा था। बताया जाता है कि इसी दौरान खेत के ऊपर से निकल रही विद्युत केबिलों से किसी तरह उसे करंट लग गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। आसपास के ग्रामीणों ने सूचना परिजनों को दी तौ मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। क्षेत्रीय पार्षद गेंदालाल राठौर भी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पार्षद गेंदालाल राठौर का कहना था कि कई बार लिखित में ऊर्जा मंत्री, विधायक, महापौर को हर जगह शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई न होने के कारण युवक की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि तीन महीने पहले ही मृतक की शादी हुई थी। घटना की जानकारी पर शहर विधायक मनीष असीजा, एसडीएम सदर राजेश वर्मा समेत विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

Home / Firozabad / शादी के तीन महीने बाद ही युवक की मौत, विद्युत अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो