scriptAirtel के इस रिचार्ज प्लान में 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन, कीमत 180 रुपये से कम | Airtel recharge plan offers 2GB data calling Amazon Prime subscription | Patrika News

Airtel के इस रिचार्ज प्लान में 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन, कीमत 180 रुपये से कम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2022 10:58:54 am

Submitted by:

Ajay Verma

Airtel के पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्रीपेड प्लान मौजूद है। इसमें Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान से BSNL और Jio के रिचार्ज प्लान्स को भी कड़ी टक्कर मिल रही है।

airtel.jpg

Airtel

भारती एयरटेल (Airtel) के पास काफी संख्या में प्रीपेड प्लान्स हैं। इन सभी में उपभोक्ताओं की मांग को ध्यान में रखकर डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटीटी ऐप्स की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। इनमें सबसे खास एक रिचार्ज प्लान है, जिसकी कीमत 180 रुपये से कम है और इसमें Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन ऑफर की जा रही है। यह रिचार्ज प्लान BSNL और Jio के प्रीपेड प्लान्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। हम आपको यहां एयरटेल के इस ही रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।


Airtel का 179 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें उपभोक्ताओं को 2GB डेटा और 300SMS मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून और Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। यूजर्स इस प्रीपेड प्लान को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और मोबाइल ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं।

इन प्रीपेड प्लान्स को मिलेगी कड़ी चुनौती:

BSNL का 106 रुपये वाला रिचार्ज प्लान: यह रिचार्ज प्लान 84 दिन की समय सीमा के साथ आता है। इसमें उपभोक्ताओं को 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें 60 दिन के लिए बीएसएनएल ट्यून की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। लेकिन इसमें SMS नहीं मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: छोटी फैमिली के लिए बेस्ट हैं ये एडवांस फीचर्स वाली Washing Machines, कीमत है 15,000 रुपये से कम

Jio का 179 रुपये वाला रिचार्ज प्लान: जियो के इस प्रीपेड पैक की समय सीमा 24 दिन की है। इसमें उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी का एक्सेस दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Oppo Find X5 और Oppo Find X5 Pro से उठा पर्दा, पावरफुल प्रोसेसर और दमदार कैमरा से हैं लेस, जानें कीमत

जानें Airtel के CEO सरकार से क्या मांग की:

आपको बता दें कि टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने सरकार से भारतनेट के सर्विस लेवल एग्रीमेंट (एसएलए) और अन्य में समस्याओं के साथ-साथ राइट ऑफ वे पर ध्यान देने की मांग की है। इतना ही उन्होंने ई-बैंड बैकहॉल स्पेक्ट्रम को 5जी स्पेक्ट्रम के साथ देने की भी मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो