script200 रुपये से कम कीमत में Airtel, Jio और Idea-Vodafone के बेस्ट प्लान, ZEE5 का सबस्क्रिप्शन फ्री | Best Airtel Jio Idea and Vodafone Plan under Rs 200 | Patrika News

200 रुपये से कम कीमत में Airtel, Jio और Idea-Vodafone के बेस्ट प्लान, ZEE5 का सबस्क्रिप्शन फ्री

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2019 12:55:52 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

200 रुपये से कम कीमत में Airtel, Jio और Idea-Vodafone के प्लान
पैक के साथ ZEE5 का सबस्क्रिप्शन फ्री

jio/airtel/vodafone

Jio, Vodafone और Airtel के सालाना प्लान, सबकुछ मिलेगा अनलिमिटेड

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां हर दिन नए-नए प्री-पेड प्लान लॉन्च कर रही है। ऐसे में कौन सा प्लान रीचार्ज कराना बेहतर ऑप्शन होगा ये आपको सोचने के लिए मजबूर कर देता है। आज आपके इसी परेशानी को दूर करने के लिए हम आपको airtel , Vodafone-Idea और Reliance jio के सबसे सस्ते प्लान की जानकारी देंगे, जिसकी कीमत 199 रुपये है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, मैसेज व कॉलिंग का लाभ मिलेगा। साथ ही Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा।

सबसे पहले बात करते हैं vodafone के 199 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की तो इसमें यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज फ्री मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके साथ ही यूजर्स को वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें

स्मार्टफोन की टचस्क्रीन को ऐसे करें साफ, आपका पुराना फोन दिखने लगेगा नया

वोडाफोन की तरह ही Idea a के 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज का लाभ मिलेता है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। साथ ही रोमिंग फ्री कॉलिंग का भी फायदा दिया जा रहा है।

एयरटेल 199 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज फ्री में मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान Airtel TV प्रीमियम और Zee5 का फ्री सबस्क्रिप्शन भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें

5 अगस्त को Redmi K20 और Redmi K20 pro की फ्लैश सेल, जानिए ऑफर्स

हालांकि जियो ने अपने यूजर्स के लिए Airtel, Vodafone-Idea की तरह 199 रुपये का नहीं बल्कि 198 रुपये का प्लान पेश किया है। इस पैक में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही इसमें यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस फ्री मिलता है। इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो