script1000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट कॉम्पैक्ट Vacuum Cleaner, अब कार का कोना-कोना होगा साफ़ | Best Car Vacuum Cleaner under Rs 1000 in india | Patrika News

1000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट कॉम्पैक्ट Vacuum Cleaner, अब कार का कोना-कोना होगा साफ़

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2022 10:27:05 pm

Submitted by:

Bani Kalra

अगर आप अपनी कार को हमेशा नई जैसी और साफ़-सुथरी रखनी चाहते हैं तो वैक्यूम क्लीनर आपके लिए आपके बेस्ट ऑप्शन बन सकते हैं

car_vacuum_cleaner.jpg

best Car Vacuum Cleaner

 

आमतौर पर देखने में आता है कि लोग कार का बाहर से तो साफ़ और चमकदार रखते हैं,लेकिन कई बार अंदर से साफ़ करना भूल जाते हैं। ऐसे में वैक्यूम क्लीनर आपकी कार को अंदर से साफ़ रखने में मदद करता है। हम आपके लिए कुछ ऐसे भी उमड़ वैक्यूम क्लीनर के मॉडल्स लेकर आए हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये वैक्यूम क्लीनर आपको एयर सक्शन पावर से लैस मिलते हैं जो सारी धूल मिट्टी को झट से साफ़ करते हैं। आपको भी अगर अपनी कार क्लीन करने के लिए वैक्यूम क्लीनर लेने का मन है तो आपको कुछ बातो का ध्यान जैसे कि बॉडी वेट, डिज़ाइन, सक्शन पावर और मटेरियल देख कर वैक्यूम क्लीनर खरीदना चाहिए। आइए आपको इन मॉडल्स के बारें में डिटेल में जानकारी देते हैं।

Rylon Car Vacuum Cleaner

RYLAN ब्रांड का पोर्टेबल कार वैक्यूम क्लीनर आपके लिए एक अच्छा मॉडल साबित हो सकता है । यह मॉडल आपको लाइट वेट, पोर्टेबल, स्लीक डिज़ाइन और कॉम्पैक्ट साइज के ऑप्शन में मिलेगा जिसे आप कहीं भी आसानी से स्टोर कर सकती हैं। यह मॉडल आपको 120 वॉट की क्षमता के साथ मिलता है जिसमें आपको स्टेनलेस स्टील से बना वॉशएब्ल HEPA फ़िल्टर लगा हुआ मिलेगा। इसमें आपको 4500Pa सक्शन की पावर मिलती है जो बारीक़ कण भी साफ़ करता है। इसके अलावा इस कार वैक्यूम क्लीनर में 16.4 फ़ीट लंबी पावर कॉर्ड मिलती है जिससे आप कार का कोनाकोआन साफ़ कर सकते हैं। इसके साथ आने वाले अटैचमेंट को आप अलग करके वॉश भी कर सकते हैं। इससे आप गीला और सूखा कूड़ा दोनों आसानी से उठा सकते हैं और इसके छोटे सीजी के चलते आप इसे अपनी कार में आराम से रख कर कहीं भी साथ कैरी कर सकते हैं। आप ब्लैक कलर में इस मॉडल को ऑनलाइन 899 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं।

Hemovia Car Vacuum Cleaner

अब आपको Hemovia ब्रांड के मॉडल (‎White-Car Vacuum) के बारें में जानकारी देते हैं। यह मॉडल भी आपको कॉम्पैक्ट साइज, लाइट वेट और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ मिल जाएगा। इस मॉडल में आपको 120 वॉट की क्षमता और 4500Pa सक्शन पावर मिलती है जो कार में छोटी से छोटी गंदगी को भी क्लीन करता है और इसके साथ ही आप एनिमल हेयर को भी इस वैक्यूम क्लीनर की मदद से उठा सकते हैं। इसे आपको स्टेनलेस स्टील का HEPA फ़िल्टर लगा हुआ मिलता है जो बारीकी से क्लीनिंग करता ही और वॉशएब्ल होने के कारण यह सालों चलता है। इसे स्टोर करना और कहीं भी साथ कैरी करना आसान है और इसकी लंबी कॉर्ड की मदद से यह आपके कार के कोने-कोने तक पहुंचकर सफाई करता है। वाइट कलर में यह मॉडल ऑनलाइन आपको 949 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा।

ZebXo Car Vacuum Cleaner

इस लिस्ट में अगला मॉडल ZebXo ब्रांड का है। कंपनी का वैक्यूम क्लीनर आपको कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट के ऑप्शन में मिलता है। यह प्रोडक्ट 120 वॉट की क्षमता से लैस मिलता है,जिसके साथ आपको 4.5 मीटर लंबी कॉर्ड भी मिलती है जो आपको कार के कोने-कोने की सफाई करने की सुविधा देती है। इस वैक्यूम क्लीनर में आपको HEPA फ़िल्टर लगा हुआ मिल जाएगा जिससे आप ड्राई और वेट दोनों कूड़ा उठा सकते हैं। यह चलते वक़्त ज़्यादा आवाज़ भी नहीं करता और यह एडवांस साइक्लोन टेक्नोलॉजी वाले 4500PA पावरफुल सक्शन आपकी कार की बारीकी से सफाई भी करता है। आप इससे छोटी या बड़ी सभी साइज की कार को आसानी से क्लीन कर सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको वाइट कलर में ऑनलाइन 899 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो