script

ये हैं सस्ते वायरलेस Keyboard और Mouse Combo, लैपटॉप से लेकर डेस्कटॉप पर काम करना होगा आसान!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 01, 2022 06:37:46 pm

Submitted by:

Bani Kalra

यहां हम आपको 1500 रुपये से भी कम में वायरलैस कीबोर्ड-माउस की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है।

keboard_mouse.jpg

वर्क फ्रॉम होम हो या ऑफिस से ही काम करना हो, सबको काम फ़ास्ट चाहिये, लोग रोजाना 8-12 घंटे लैपटॉप और कंप्यूटर पर काम करते हैं। लेकिन अक्सर देखने में आता है कि काम करते-करते या तो की-बोर्ड में खराबी आ जाती या माउस स्लो हो जाता है, जिसकी वजग से काम में बाधा पैदा होती है। अब ऐसे में अगर एक अच्छे ब्रांड का Keyboard और Mouse Combo मिल जाए तो काम काफी अच्छा हो सकता है क्योंकि ओरिजिनल प्रोडक्ट्स की लाइफ भी ज्यादा होती है। अब ऐसे में यहां हम आपको 1500 रुपये से भी कम में वायरलैस कीबोर्ड-माउस की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकती है।

Dell KM117 वायरलेस कीबोर्ड-माउस:

 

Dell ब्रांड का वायरलेस कीबोर्ड-माउस कॉम्बो (मॉडल: KM117) आपको ऑनलाइन 1,339 रुपये की कीमत में मिलेगा और साथ में 3 साल की वारंटी भी मिलेगी। इसमें एंटी-फीड, स्पिल-रेज़िस्टेंट कीज़ मिलते हैं जो आपके काम को सुविधाजनक बनाते हैं। यह फुल-साइज़ कीबोर्ड है जो आपके वर्कफ़्लो में क्विक एक्सेस के साथआता है जैसे मल्टीमीडिया कीज़ औरआसान नंबर पैड आपको मिल जाते हैं। इसके अलावा आपको 1000 DPI माउस मिलता है जो आपके सिस्टम को अपने तीन बटन और स्क्रॉल व्हील के साथ नेविगेट करना आसान बनाता है। यह की-बोर्ड आपको स्पिल रेज़िस्टेंस से एंटी-फेडिंग कीकैप तक और साथ ही एडजस्टेबल टाइपिंग पोजीशन के लिए झुकाव पैरों तक की सुविधा इसमें आपको मिल जाती है। स्मूथ वर्क फंक्शन के लिए ये कॉम्बो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

 

Logitech MK215 वायरलेस कीबोर्ड-माउस:

 

Logitech कंपनी का MK215 वायरलेस कीबोर्ड-माउस काफी अच्छा ऑप्शन है। ऑनलाइन 1,195 रूपए की कीमत पर मिल जाएगा और इस पर आपको 1 साल वारंटी भी मिल जाती है। यह वायरलेस कीबोर्ड और माउस आपके काम को सुविधाजन बनाने में मदद कर सकता है। इसमें आपको 2.4GHz वायरलेस तकनीक मिलती है और साइज की बात करें तो यह आपको कॉम्पैक्ट साइज में मिलेगा। कीबोर्ड में मीडिया हॉट कीज़ का ऑप्शनभी आपको मिलेगा। बात कुछ ख़ास फीचर्स की करें तो कीबोर्ड आपको अड़जस्टबल हाइट,स्पिल रेसिस्टेंट, कॉम्पैक्ट और नमपैड के साथ आपको मिल जाएगा। वहीं माउस में हाई डेफ़िनीशन ऑप्टिकल ट्रेकिंग, हाई बैटरी, स्मूथ कर्सर कंट्रोल और प्लग और प्ले सेटअप के साथ मिल जाता है।

 

HP वायरलेस कीबोर्ड-माउस:

 

लैपटॉप और डेस्कटॉप के साथ HP के वायरलेस कीबोर्ड-माउस भी काफी अच्छी क्वालिटी से लैस होते हैं। आप कंपनी का 4SC12PA मॉडल वाला वायरलेस कीबोर्ड-माउस खरीदने का विचार कर सकते हैं। ऑनलाइन कीमत 1,099 रुपये है और साथ ही कमपनी 3 साल की वारंटी भी ऑफर करती है। यह आपको कॉम्पैक्ट और स्लीक डिज़ाइन में मिलेगा जिसमें आपको 2.4G वायरलेस टेक्नोलॉजी मिल जाती है। इसके साथ ही आपको 10 मीटर वर्किंग रेंज, नैनो रिसीवर, एनर्जी सेविंग डिवाइस और स्टैंड बाय फंक्शन का ऑप्शन भी मिलता है। इसके साथ ही आसान स्क्रॉलिंग के साथ स्मूथ रेस्पॉन्सिव कर्सर कंट्रोलर, प्रोफेशनल या गेमिंग उपयोग के लिए भी डिज़ाइन किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो