scriptये हैं बेस्ट Eye Massager, हीट और म्यूजिक के साथ आपकी थकी आंखों को मिलेगा लंबा आराम | Best Eye Massagers with Heat and music check price and features | Patrika News

ये हैं बेस्ट Eye Massager, हीट और म्यूजिक के साथ आपकी थकी आंखों को मिलेगा लंबा आराम

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2022 11:09:47 am

Submitted by:

Bani Kalra

इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ अच्छे और इफेक्टिव Eye Massagers के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

eye_massager.jpg

वर्क फ्रॉम होम हो या ऑफिस में बैठकर काम करना हो, ज्यादा देर लैपटॉप/डेस्कटॉप पर काम करने से आंखें थकने लगती हैं, ड्राइनेस की वजह से आंखों में खुजली, पानी आना और नज़र का कमजोर होना भी शुरू हो जाता है। जिसकी वजह से आंखों के साथ सिर में भी दर्द होने लगता है। अब ऐसे में आंखों को भी आराम की जरूरत होती है लेकिन काम के चक्कर में हम ध्यान दे नहीं पाते। अब ऐसे में आई मसाजर (Eye Massagers) काफी उपयोगी साबित होते हैं । आजकल तो मार्केट में कई ऑप्शन भी मौजूद हैं, जिन्हें खरीद कर आप घर बैठे सिर्फ 5-10 मिनट इनके इस्तेमाल से अपनी थकी आंखों को काफी रिलैक्स कर सकते हैं। इसलिए इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ अच्छे और इफेक्टिव Eye Massagers के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

XECH Eye Massager:

 

Eye Massagers सेगमेंट में XECH एक पॉपुलर और अच्छा नाम है। आप XECH iSoothe मॉडल को चुन सकते हैं, आप इस ऑनलाइन खरीद सकते हैं। अमेजन पर इसे आप 4,999 रुपये है। यह हाई क्वालिटी प्रोडक्ट है। इसका पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट साइज इसे उपयोग में आसान बनता है, और यह वजन में भी हल्का है। आप इसे अपने साथ कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। यह आपको एक्यूप्रेशर बिंदुओं पर हल्की-हल्की मालिश करके आपकी आंखों की थकान और दर्द दोनों की मिनटों में दूर करने में मदद करता है। इस मॉडल में आपको 5 अलग-अलग मसाज मोड मिलते हैं। यह रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। आप इसे 180 डिग्री फोल्ड कर सकते हैं। इसके अलावा यह 15 मिनट ऑटो शटडाउन टाइमर के साथ आता है। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है।

RENPHO Eye Massager:

 

RENPHO ब्रांड का आई मसाजर भी अपे लिए उपयोगी साबित होगा । इसका वजन कम है और साइज़ कॉम्पैक्ट, ऐसे में इसे भी आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस आई मसाजर से आप आंखों की मालिश करके आसानी से थकान और दर्द को दूर कर सकते हैं। इसमें लगे हीटिंग पैड बढ़िया टेम्परेचर देते हैं और आंखों के तनाव, आंखों की फुफ्फुस, सूखी आंखों की परेशानी भी कम करता है। इसके साथ ही यह मसाजर आपको 180 डिग्री एडजस्टेबल और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ आता है जिससे आप इसे ऑफिस, ट्रेवल में भी ले जा सकते हैं। इसके अलावा आपको इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और प्रीरकॉर्ड म्यूजिक आपकी आंखों की थकान दूर करता है। आप चाहें तो अपनी खुद की प्लेलिस्ट चलाने के लिए ब्लूटूथ के माध्यम से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह मॉडल आपको वाइट कलर में आपको मिलेगा और अमेजन पर इसकी कीमत 5,999 रुपये है, इसके पर एक साल की वारंटी मिल रही है।

Walkent Eye Massager:

 

Walken ब्रांड के मॉडल (WKEyeMassager) आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है । इसमें हाई क्वालिटी प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है। आंखों की मालिश के अलावा यह एक्यूपंक्चर बिंदुओं पर काम करके थकान को दूर करने में मदद करता है। यह आंखों के स्ट्रेस को दूर करते हैं। इसमें आपको बिल्ट-इन लो वॉल्यूम स्पीकर और प्रीरकॉर्ड साउंड मिलता है और आप अपनी खुद की प्लेलिस्ट चलाने के लिए ब्लूटूथ के जरिये कनेक्ट कर सकते हैं। कॉम्पैक्ट साइज की वजह से आप इसे कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको वाइट कलर में मिल जाएगा जिसकी ऑनलाइन कीमत 2,990 रुपये है और कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो