scriptBest Eye Massagers with Heat and music check price and features | ये हैं बेस्ट Eye Massager, हीट और म्यूजिक के साथ आपकी थकी आंखों को मिलेगा लंबा आराम | Patrika News

ये हैं बेस्ट Eye Massager, हीट और म्यूजिक के साथ आपकी थकी आंखों को मिलेगा लंबा आराम

इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ अच्छे और इफेक्टिव Eye Massagers के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

Updated: May 29, 2022 11:09:47 am

वर्क फ्रॉम होम हो या ऑफिस में बैठकर काम करना हो, ज्यादा देर लैपटॉप/डेस्कटॉप पर काम करने से आंखें थकने लगती हैं, ड्राइनेस की वजह से आंखों में खुजली, पानी आना और नज़र का कमजोर होना भी शुरू हो जाता है। जिसकी वजह से आंखों के साथ सिर में भी दर्द होने लगता है। अब ऐसे में आंखों को भी आराम की जरूरत होती है लेकिन काम के चक्कर में हम ध्यान दे नहीं पाते। अब ऐसे में आई मसाजर (Eye Massagers) काफी उपयोगी साबित होते हैं । आजकल तो मार्केट में कई ऑप्शन भी मौजूद हैं, जिन्हें खरीद कर आप घर बैठे सिर्फ 5-10 मिनट इनके इस्तेमाल से अपनी थकी आंखों को काफी रिलैक्स कर सकते हैं। इसलिए इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ अच्छे और इफेक्टिव Eye Massagers के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

eye_massager.jpg

XECH Eye Massager:

Eye Massagers सेगमेंट में XECH एक पॉपुलर और अच्छा नाम है। आप XECH iSoothe मॉडल को चुन सकते हैं, आप इस ऑनलाइन खरीद सकते हैं। अमेजन पर इसे आप 4,999 रुपये है। यह हाई क्वालिटी प्रोडक्ट है। इसका पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट साइज इसे उपयोग में आसान बनता है, और यह वजन में भी हल्का है। आप इसे अपने साथ कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। यह आपको एक्यूप्रेशर बिंदुओं पर हल्की-हल्की मालिश करके आपकी आंखों की थकान और दर्द दोनों की मिनटों में दूर करने में मदद करता है। इस मॉडल में आपको 5 अलग-अलग मसाज मोड मिलते हैं। यह रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। आप इसे 180 डिग्री फोल्ड कर सकते हैं। इसके अलावा यह 15 मिनट ऑटो शटडाउन टाइमर के साथ आता है। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है।

RENPHO Eye Massager:

RENPHO ब्रांड का आई मसाजर भी अपे लिए उपयोगी साबित होगा । इसका वजन कम है और साइज़ कॉम्पैक्ट, ऐसे में इसे भी आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस आई मसाजर से आप आंखों की मालिश करके आसानी से थकान और दर्द को दूर कर सकते हैं। इसमें लगे हीटिंग पैड बढ़िया टेम्परेचर देते हैं और आंखों के तनाव, आंखों की फुफ्फुस, सूखी आंखों की परेशानी भी कम करता है। इसके साथ ही यह मसाजर आपको 180 डिग्री एडजस्टेबल और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ आता है जिससे आप इसे ऑफिस, ट्रेवल में भी ले जा सकते हैं। इसके अलावा आपको इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और प्रीरकॉर्ड म्यूजिक आपकी आंखों की थकान दूर करता है। आप चाहें तो अपनी खुद की प्लेलिस्ट चलाने के लिए ब्लूटूथ के माध्यम से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह मॉडल आपको वाइट कलर में आपको मिलेगा और अमेजन पर इसकी कीमत 5,999 रुपये है, इसके पर एक साल की वारंटी मिल रही है।

Walkent Eye Massager:

Walken ब्रांड के मॉडल (WKEyeMassager) आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है । इसमें हाई क्वालिटी प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है। आंखों की मालिश के अलावा यह एक्यूपंक्चर बिंदुओं पर काम करके थकान को दूर करने में मदद करता है। यह आंखों के स्ट्रेस को दूर करते हैं। इसमें आपको बिल्ट-इन लो वॉल्यूम स्पीकर और प्रीरकॉर्ड साउंड मिलता है और आप अपनी खुद की प्लेलिस्ट चलाने के लिए ब्लूटूथ के जरिये कनेक्ट कर सकते हैं। कॉम्पैक्ट साइज की वजह से आप इसे कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको वाइट कलर में मिल जाएगा जिसकी ऑनलाइन कीमत 2,990 रुपये है और कंपनी इस पर एक साल की वारंटी भी दे रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीपीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीलालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, तेजस्वी यादव बोले - '3 जगह फ्रैक्चर, दवा के ओवरडोज से तबीयत बेहद बिगड़ी'Karnataka: बागलकोट जिले के केरूर में हिंसा, चार घायल, तीन गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाईMumbai: कन्हैया लाल का समर्थन करने पर नाबालिग लड़की को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामलाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को पटना जाएंगे, बिहार विधानसभा का दौरा करने वाले होंगे पहले पीएमMaharashtra Cabinet: कैबिनेट विस्तार पर बीजेपी और शिंदे गुट में ऐसे बनी सहमति, जानें किसके के खाते में कौन-कौन से विभाग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.