scriptBSNL का शानदार ऑफर, इस ऐप को डाउनलोड करने पर मिलेगा मुफ्त 1 जीबी डाटा | BSNL offer: downloading this app will get free 1 GB data | Patrika News
गैजेट

BSNL का शानदार ऑफर, इस ऐप को डाउनलोड करने पर मिलेगा मुफ्त 1 जीबी डाटा

कंपनी ने अपने माय बीएसएनएल मोबाइल ऐप में बदलाव किया है। इसके साथ ही इस ऐप को डाउनलोड करने पर यूजर्स को 1 जीबी डाटा मुफ्त भी दिया जा रहा है।

नई दिल्लीNov 18, 2018 / 11:29 am

Vishal Upadhayay

telecom

BSNL का शानदार ऑफर, इस ऐप को डाउनलोड करने पर मिलेगा मुफ्त 1 जीबी डाटा

नई दिल्ली: आए दिन टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपने माय बीएसएनएल मोबाइल ऐप में बदलाव किया है। इसके साथ ही इस ऐप को डाउनलोड करने पर यूजर्स को 1 जीबी डाटा मुफ्त भी दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

इस App से बचेगी Phone की बैट्री, 2 दिन तक नहीं चार्ज करना पड़ेगा मोबाइल

ऐसे उठाए फ्री डाटा का फायदा

बीएसएनएल का यह ऑफर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए है। आपको बता दें एंड्रॉयड यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं जिसके बाद उन्हें 1 जीबी डाटा मुफ्त मिलेगा। इसकी वैधता एक्टिव होने के बाद 30 दिनों की होगी। कंपनी के इस ऑफर का फायदा प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही यूजर्स उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Flipkart के अगले Mobile Bonanza सेल के दौरान इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट, इस दिन होगा शुरू

BSNL 29 रुपये प्लान

हाल ही में बीएसएनएल ने 29 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए अपने ग्राहकों को रूझाने का काम किया है। अब यूजर्स इस प्लान के जरिए अनलिमिटेड लोकल व नेशनल कॉल बिना किसी FUP लिमिट के कर सकते हैं। साथ ही यूजर्स को हर दिन 1जीबी 3G डेटा का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है और इसमें ग्राहकों को 300 मैसेज लोकल व नेशनल भी मिलेगा। बता दें कि मुंबई और दिल्ली सर्किल में कॉल करने के लिए स्टैंडर्ड रेट के हिसाब से चार्ज देना होगा। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स फ्री में PRBT(कॉलर रिंग टोन) का लाभ ले सकते हैं और अनलिमिटेड गाने भी बदल सकते हैं।

Home / Gadgets / BSNL का शानदार ऑफर, इस ऐप को डाउनलोड करने पर मिलेगा मुफ्त 1 जीबी डाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो