scriptDell ने Latitude और Precision सीरीज के हाई परफॉरमेंस लैपटॉप भारत में किये लॉन्च, जानिये कितनी है कीमत | Dell Latitude and Precision laptop series launched in india | Patrika News

Dell ने Latitude और Precision सीरीज के हाई परफॉरमेंस लैपटॉप भारत में किये लॉन्च, जानिये कितनी है कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2022 11:39:59 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Dell ने भारत में अपने Latitude और Precision सीरीज के कमर्शियल लैपटॉप को लॉन्च किया है, ये दोनों लैपटॉप 14 इंच और 15 इंच स्क्रीन साइज में आये हैं।

dell_laptop.jpg

Dell ने भारत में अपने Latitude और Precision सीरीज के कमर्शियल लैपटॉप को लॉन्च किया है, ये दोनों लैपटॉप 14 इंच और 15 इंच स्क्रीन साइज में आये हैं। कंपनी के मुताबिक ये दोनों लैपटॉप दमदार परफॉरमेंस के लिए हैं। कंपनी के ये सभी लैपटॉप 2-इन-1 फॉर्म फैक्टर पर बेस्ड हैं। इनके डिजाइन और क्वालिटी इन्हें लम्बे समय तक नये जैसा बनाए रखती हैं। अगर आप भी इस समय Dell के इन नए लैपटॉप को खरीदने में रूचि दिखा रहे हैं तो आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में…

कीमत और वेरिएंट

 

फीचर्स और प्रोसेसर

Dell के दोनों लैपटॉप 12th Gen Intel Core प्रोसेसर के साथ आते हैं, यानी आपको परफॉरमेंस काफी बेहतर मिलेगी। इनमें 5G कनेक्टिविटी और Wi-Fi 6E फीचर्स दिए गए हैं। Latitude 9430 लैपटॉप एक अल्ट्रा प्रीमियम PC है, जिसमें 14 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एक FHD कैमरा दिया गया है। Latitude 7330 और Latitude 7430 को लेकर कंपनी दावा है कि ये दुनिया जे सबसे छोटे और हल्के लैपटॉप हैं, जो 13.3 इंच स्क्रीन और 16:9 आसपेक्ट रेश्यो वाले डिस्प्ले के साथ हैं। इतना ही नहीं इनका वजह सिर्फ 0.967 किलोग्राम है। इसके अलावा Dell Precision 5470 में 14 इंच का डिस्प्ले मिलता है और यह 12th Gen Intel Core i9 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें आपको 64GB RAM और 4TB की स्टोरेज मिलती है,अब इस हिसाब से यह एक पावरफुल लैपटॉप साबित हो सकता है।


इसके अलावा यह लैपटॉप NVIDIA RTX A1000 ग्राफिक्स कार्ड से भी लैस है, यानी आप हैवी ग्राफिक्स वाला काम भी इस पर कर सकते हैं। हीटिंग से बचने के लिए इसमें थर्मल कूलिंग सिस्टम दिया है, इसके अलावा Dell Precision 5570 में NVIDIA RTX A2000 ग्राफिक्स कार्ड मिलता है, बाकी फीचर्स same हैं, बात करें Precision 3470 लैपटॉप के बारे में तो इसमें 12th Gen Intel Core i7 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें NVIDIA T550 (4GB) DDR6 ग्राफिक्स कार्ड के साथ आता है। कूलिंग के लिए इसमें एडवांस थर्मल मैनेजमेंट फीचर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो