script

इस दिवाली आपके परिजनों के चेहरे पर मुस्कान ले आएंगें ये शानदार गैजेट्स

Published: Oct 20, 2018 08:44:47 am

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप अपने परिवार के सदस्यों को गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे जिन्हें आप अपने परिजनों को गिफ्ट कर सकते हैं।

diwali gift gadgets

इस दिवाली अपने परिजनों के चेहरे पर मुस्कान ले आएंगें ये शानदार गैजेट्स

नई दिल्ली: नवरात्र और दशहरे से त्योहारों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में घरों में दिवाली की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि इस त्योहारों के सीजन में लोग अपने परिजनों को गिफ्ट खरीदकर देते हैं ऐसे में अगर आप अपने परिवार के सदस्यों को गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे जिन्हें आप अपने परिजनों को गिफ्ट कर सकते हैं।
19 अक्टूबर से iPhone XR की बुकिंग हो रही शुरू, जाने कीमत व फीचर्स

Logitech MK 240: Nano कीबोर्ड और माउस कॉम्बो: वैसे तो मार्केट में कई तरह के माउस और कीबोर्ड मौजूद हैं लेकिन अगर आप अपने परिजनों को हाईटेक माउस और कीबोर्ड गिफ्ट करने का प्लान कर रहे हैं तो लॉजिटेक MK 240 का माउस और कीबोर्ड कॉम्बो आपके लिए बिलकुल परफेक्ट रहेगा। इस माउस की ख़ास बात यह है कि यह वायरलेस और स्टाइलिश है साथ ही इसपर पानी भी गिर जाए तो यह खराब नहीं होता है। इस माउस और की बोर्ड से आप फास्ट टाइपिंग कर सकते हैं। इस माउस और कीबोर्ड कॉम्बो की कीमत 1,599 रुपये है।
रिव्यू: Honor 8X और Redmi Note 5 Pro में जानिए कौन है पैसा वसूल

Wonderboom: आज कल के युवा ब्लुटूथ स्पीकर पर गाने सुनना पसंद करते हैं क्योंकि इन्हें कहीं भी ले जाया जा सकता है और बड़ी ही आसानी से इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं और गाने सुन सकते हैं। अगर आप भी इस दिवाली अपने परिजनों को ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट करने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए
Wonderboom ब्लूटूथ स्पीकर एक बेहतरीन विकल्प रहेगा। इस स्पीकर की कीमत 7,995 रुपये है और यह पूरी तरह से वाटरप्रूफ है और इसकी साउंड क्वालिटी भी जबरदस्त है।

ट्रेंडिंग वीडियो