script

Jio Fiber आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं, ऐसे करें मिनटों में पता

Published: Sep 01, 2020 04:17:21 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio Fiber आपके इलाके में उपलब्ध है या नहीं
जियो की की हेल्पलाइन 198/199 पर कॉल करके या फिर care@jio.com, jioworld.help@ril.com पर मेल करके ले सकते हैं जानकारी

How to check Jio Fiber availability in your area

How to check Jio Fiber availability in your area

नई दिल्ली। Jio Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस फिलहाल कुछ ही शहरों में शुरू की गयी है। अगर इस सर्विस का लाभ लेना चाहते हैं तो उपभोक्ता पहले अपनी लोकैलिटी में Jio Fiber की उपलब्धता को चेक कर सकते हैं। इसके लिए Jio की हेल्पलाइन 198/199 पर कॉल करके या फिर जिओ कस्टमर केयर care@jio.com, jioworld.help@ril.com पर मेल करके जानकारी हासिल कर सकते हैं। आप भी जानिए कि आखिर आप के शहर में रिलायंस जियो गीगा फाइबर पहुंचा है या नहीं।

जियो गीगाफाइबर आपके शहर में पहुंचा है या नहीं इसकी जानकारी हासिल करने के लिए सबसे पहले आपको जियो की वेबसाइट पर जाना होगा। जियो फाइबर (Jio Fiber) के ऑनलाइन कनेक्शन के लिए सबसे पहले लोकेशन को चुनना है फिर एड्रेस, ईमेल, नाम और मोबाइल नंबर एंटर करने के बाद कंपनी की तरफ से एक OTP आएगा। इसे आपको वेरिफिकेशन के लिए एंटर करना होगा। वेरिफिकेशन होने के बाद, वेबसाइट पर आपको एक मैसेज नजर आएगा, जिसमें लिखा होगा की कंपनी जरूरत पड़ने पर आपसे अतिरिक्त जानकारी के लिए संपर्क करेगी।

Airtel और Vodafone का सबसे सस्ता प्लान, हर दिन डेटा व कॉलिंग का मिलेगा लाभ

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के पूरा होने के बाद वेबसाइट आपको आपके शहर में गीगाफाइबर सर्विस की उपलब्धता की जानकारी देगी। अगर आपके इलाके में जियो गीगाफाइबर मौजूद है तो आप इसे इंस्टॉल करा सकते हैं। कंपनी सेटअप उपलब्ध करवाएगी और यूजर के दिए गए एड्रेस पर राउटर इनस्टॉल कर दिया जाएगा। इंस्टॉलेशन पूरा होने के दो घंटे के अंदर आपका जियो गीगाफाइबर चालू हो जाएगा। साथ ही Jio Fiber यूजर्स को फिक्स्ड लाइन फोन सर्विस भी मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो