scriptJio को टक्कर देने के लिए Idea ने 92 व 53 रुपए का प्लान किया पेश | Idea launched two new data plan | Patrika News
गैजेट

Jio को टक्कर देने के लिए Idea ने 92 व 53 रुपए का प्लान किया पेश

Jio को टक्कर देने के लिए हर दिन नए प्लान पेश किए जा रहे है। इसी के तहत एक बार फिर Idea ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं।

नई दिल्लीMay 19, 2018 / 02:14 pm

Pratima Tripathi

idea

Jio को टक्कर देने के लिए Idea ने 92 व 53 रुपए का प्लान किया पेश

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां में डेटा वार का दौर जारी है और वो Jio को टक्कर देने के लिए हर दिन नए प्लान पेश कर रहे है। इसी के तहत एक बार फिर Idea ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं, जिसकी कीमत 92 रुपए और 53 रुपए है। Idea के 92 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें 6 जीबी डाटा मिलेगा और इसकी वैधता 7 दिनों की होगी। वहीं 53 रुपए वाले प्लान में 3 जीबी डाटा मिलेगा व इसकी वैधता 1 दिन की है।
यह भी पढ़ें

Moto 1s लॉन्च, 4GB रैम वेरिएंट के साथ मिल रहे ये दमदार फीचर

पिछले महीने Idea ने 349 रुपए का प्लान पेश किया था, जिसकी 28 दिनों की वैधता है और इसमें 3 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेज मिलेंगे। हालांकि यह प्लान अभी कुछ ही सर्किल में मिल रहा है। हालांकि रोमिंग के दौरान कॉलिंग पूरी तरह से फ्री नहीं है। यूजर्स सिर्फ आइडिया नेटवर्क पर ही फ्री कॉल कर सकते हैं।
Idea ने 249 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2GB 3G/4G डेटा हर दिन मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिन है।
यह भी पढ़ें

Jio प्रीपेड प्लान के बाद अब टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी Postpaid वार, यहां पढ़िए सभी कंपनियों के ऑफर्स

गौरतलब है कि BSNLने कल 98 रुपए का प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 26 दिनों की है और इसमे यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। इससे पहले BSNL ने 118 रुपए और 98 रुपए का प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन एक जीबी डेटा दिया जा रहा है।
बता दें कि Jio के 51 रुपए वाले प्लान की वैधता 1 दिन की है, जिसमें यूजर्स को 3 जीबी डेटा मिलता है। वही जियो के 101 रुपए वाले प्लान की वैधता 7 दिनों की है और इसमें 6 जीबी डेटा मिलता है।

Home / Gadgets / Jio को टक्कर देने के लिए Idea ने 92 व 53 रुपए का प्लान किया पेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो