scriptमात्र 5399 रुपये में लॉन्च हुआ नया Infinix SMART 7HD स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स | Infinix unveils SMART 7HD at just Rs 5399 in india with 4GB RAM | Patrika News
गैजेट

मात्र 5399 रुपये में लॉन्च हुआ नया Infinix SMART 7HD स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

Infinix: भारत में बजट सेगमेंट में Infinix ने अपना नया फोन Infinix SMART 7HD लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि नया SMART 7HD पहले से ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध था और अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का डिजाइन, फीचर्स और इसकी कीमत इसके प्लस पॉइंट्स हैं।

नई दिल्लीApr 28, 2023 / 06:39 pm

Bani Kalra

infinix.jpg


Infinix SMART 7HD:
बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में आपको इस समय काफी फोन देखने को मिल जायेंगे। भारत में यह सेगमेंट सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी सेगमेंट में Infinix ने अपना नया फोन Infinix SMART 7HD लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि नया SMART 7HD पहले से ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध था और अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का डिजाइन, फीचर्स और इसकी कीमत इसके प्लस पॉइंट्स हैं। अगर आप एक एंट्री लेवल फोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यहां हम आपको इस फोन के बारे में तमाम जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं।

 


Infinix SMART 7HD की कीमत:

Infinix SMART 7HD की कीमत 5,399 रुपये रखी गई है। इसे ब्लैक, सिल्क ब्लू, जेड व्हाइट और ग्रीन एपल कलर में पेश किया गया है। फोन की यह कीमत बैंक ऑफर के साथ है, हालांकि कंपनी ने बैंक ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है।



फीचर्स:

Infinix SMART 7HD में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है जोकि 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ है। फोन के साथ 3D टेक्स्चर वाली प्रीमियम वेव पैटर्न डिजाइन मिलती है। यह फोन 2GB LPDDR4X रैम के साथ आता है और साथ में 2GB वर्चुअल रैम मिलती है जिसके बाद इसमें 4GB रैम हो जाती है। फोन में 64GB तक की स्टोरेज मिलती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टाकोर AI प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड 12 गो आधारित XOS 12 मिलता है।

फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ पावर सेविंग मोड भी है। बैटरी को लेकर 50 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। इसमें अल्ट्रा पावर सेविंग मोड भी है। सेफ्टी के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक भी दिया गया है।



कैमरा:

फोटो और वीडियो के लिए नए Infinix SMART 7HD में 8 मेगापिक्सल का डुअल AI रियर कैमरा मिलता है। कैमरे के साथ डुअल LED फ्लैश लाइट भी मिलती है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। कैमरे के साथ लो लाइट मोड भी मिलता है। यह बेसिक कैमरे वाला फोन है जोकि निराश नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें

किफायती दाम में प्रीमियम और दमदार है नया Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप

 

Home / Gadgets / मात्र 5399 रुपये में लॉन्च हुआ नया Infinix SMART 7HD स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो