scriptiQOO Neo 6 भारत में 31 मई को होगा लॉन्च होगा, डिजाइन और कैमरे पर रहेगा फोकस | iQOO Neo 6 5G launch confirmed on May 31st in India on amazon | Patrika News

iQOO Neo 6 भारत में 31 मई को होगा लॉन्च होगा, डिजाइन और कैमरे पर रहेगा फोकस

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2022 05:00:27 pm

Submitted by:

Bani Kalra

iQOO अब भारत में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Neo 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस फोन को 31 मई को लॉन्च करने जा रही है।

iqoo_neo6.jpg

 

स्मार्टफोन कंपनी iQOO अब भारत में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Neo 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लगातार इस फोन से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं और अब कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर खुलासा कर दिया है। कंपनी इस फोन को 31 मई को लॉन्च करने जा रही है। यह फोन अपने डिजाइन से लेकर काफी चार्चा में है और यह फोन फोटोग्राफी लवर्स को भी लुभाएगा।नए iQOO Neo 6 का भारतीय वेरिएंट Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस होगा। खास बात यह है कि यह फ़ोन 80W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट से भी लैस होगा।

कैमरा सेटअप

 

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस नए डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है, जबकि इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। यह कैमरा सेटअप उन लोगों को भी आकर्षित कर सकता है जो वीडियो शूट करना पसंद करते हैं और Youtube पर भी वीडियो शेयर करते हैं।

 

फ़ास्ट चार्जिंग और दमदार प्रोसेसर

 

iQOO Neo 6 में पावर के लिए 4700mAh की बैटरी मिल सकती है जोकि 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर मिल सकता है। यह फोन 12GB LPDDR5 RAM के साथ आ सकता है। इस फोन में 6.62-इंच अ Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा।आपको बता दें, चीन में iQOO Neo 6 स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो