script75 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सस्ते रिचार्ज प्लान, पूरे महीने अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का मिलेगा फायदा | Jio 75 pre-paid recharge plan offers unlimited calling and hight speed data for a | Patrika News
गैजेट

75 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सस्ते रिचार्ज प्लान, पूरे महीने अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का मिलेगा फायदा

Jio: यहां हम JioPhone यूजर्स के लिए सबसे सस्ते प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं। यहां हम आपको 3 ऐसे प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत 75 रुपये से शुरू होती है।

नई दिल्लीMar 26, 2023 / 12:41 pm

Bani Kalra

jio

Jio

Jio Cheapest plans: अगर आप Jio यूजर्स है और इस समय एक सस्ता प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको लिए इस समय कई सारे प्लान उपलब्ध हैं। जिन्हें आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से चुन सकते हैं। यहां हम JioPhone यूजर्स के लिए सबसे सस्ते प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं। यहां हम आपको 3 ऐसे प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत 75 रुपये से शुरू होती है। आइये जानते हैं और क्या कुछ खास फीचर्स और बेनेफिट्स आपको इन प्लान्स में मिल रहे हैं।



Jio का 75 रुपये का प्लान:

अगर आप JioPhone यूजर्स है और एक सस्ता प्लान खोज रहे हैं तो आपके लिए कंपनी की तरफ 75 रुपये का रिचार्ज प्लान अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान की कीमत 75 रुपये है और इसमें रोजाना 100MB डेटा मिलता है, प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है और कुल आपको इसमें 2.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा अलावा प्लान में 200MB हाई स्पीड डेटा भी एक्स्ट्रा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं फोन में अनलिमिटेड कॉल्स की भी सुविधा मिल रही है। प्लान में 50SMS भी आपको मिलते हैं।



Jio का 91 रुपये का प्लान:

JioPhone यूजर्स के लिए एक और सस्ता प्लान उपलब्ध है। 91 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान ने कई अच्छे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में रोजाना 100MB डेटा मिलता है, प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है और कुल आपको इसमें 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा अलावा प्लान में 200MB हाई स्पीड डेटा भी एक्स्ट्रा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं फोन में अनलिमिटेड कॉल्स की भी सुविधा मिल रही है। प्लान में 50SMS भी आपको मिलते हैं।



Jio का 125 रुपये का प्लान:

JioPhone यूजर्स के लिए एक और सस्ता प्लान भी इस समय उपलब्ध है। 125 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान ने कई अच्छे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान में रोजाना 500MB डेटा मिलता है, प्लान की वैलिडिटी 23 दिन की है और कुल आपको इसमें 11.5GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं फोन में अनलिमिटेड कॉल्स की भी सुविधा मिल रही है। प्लान में 300 SMS भी आपको मिलते हैं।

यह भी पढ़ें

895 रुपये में पूरे साल चलेगा Jio का ये नया रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का मिलेगा फायदा

Home / Gadgets / 75 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सस्ते रिचार्ज प्लान, पूरे महीने अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का मिलेगा फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो