Jio के मुकाबले Airtel भी लॉन्च करेगा स्मार्ट सेट-टॉप बॉक्स, मुफ्त मिलेगी LED TV

  • Airtel ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है
  • कंपनी के हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड की स्पीड 100mbps हो सकती है
  • प्रीमियम प्लान के साथ मुफ्त में HD LED TV दे सकती है कंपनी

 

Vishal Upadhayay

September, 0106:27 PM

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में धूम मचाने के बाद अब रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) ब्रॉडबैंड सर्विस में भी अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने जियो गीगाफाइबर ( Jio GigaFiber ) को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर को लॉन्च करेगी। लेकिन इससे पहले कई कंपनियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में एयरटेल ( Airtel ) ने 2 सितंबर यानी कल नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया है। रिपोर्ट की माने तो इस दौरान कंपनी अपने स्मार्ट सेट-अप बॉक्स की घोषणा कर सकती है।

Airtel HD LED TV

जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए एयरटेल एंड्रॉयड बेस्ड सेट-अप बॉक्स लॉन्च कर सकती है जिसमें हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड स्पीड होगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने इस सेट-अप बॉक्स को इंटीग्रेटेड टैरिफ प्लान के साथ पेश कर सकती है। वहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रीमियम प्लान के साथ मुफ्त में HD LED TV दे सकती है।

कंपनी के चुनिंदा प्लान की हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड की स्पीड 100 एमबीपीएस हो सकती है। एयरटेल के एंटरटेनमेंट ब्रॉडबैंड सर्विस में प्रीमियम OTT कंटेंट, वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्लीकेशंस, HD चैनल्स , AI बेस्ड ऐप्स और गेमिंग एक्सपीरियंस कि सुविधा मिल सकती है।

Jio GigaFiber

दूसरी तरफ Jio GigaFiber के सब्सक्राइबर्स को 4K TV, 4K सेटटॉप बॉक्स और लैंडलाइन कनेक्शन मुफ्त में मिलेगा। इसके अवाला यूजर्स JioCall ऐप को 4 स्मार्टफोन्स में कॉन्फिगर कर सकते हैं और ऐप को लैंडलाइन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। इस ऐप से यूजर्स को वीडियो कॉल्स की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो गीगाफाइबर प्रीमियम यूजर्स मूवी रिलीज होते ही First day First show अपने टीवी पर देख सकेंगे।

जियो गीगाफाइबर के सबसे कम कीमत वाले प्लान में 100 Mbps और प्रीमियम पैक में 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि गीगाफाइबर यूजर्स को वॉइस या डेटा में से किसी एक का ही भुगतान करना होगा। यानी एक पर एक फ्री है। फिक्ड लाइन पर कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग देगी।

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned