scriptXiaomi की 8वीं सालगिरह पर लॉन्च हो सकता है फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8 | Leaked Mi 8 Box Suggests Launch Imminent | Patrika News
गैजेट

Xiaomi की 8वीं सालगिरह पर लॉन्च हो सकता है फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8

2018 के एनुअल प्रोडक्ट लॉन्च के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजना शुरू कर दिया है। इस इवेंट का आयोजन शेनजेन में 31 मई को किया जाएगा।

नई दिल्लीMay 20, 2018 / 01:33 pm

Sajan Chauhan

xiaomi

Xiaomi की 8वीं सालगिरह पर लॉन्च हो सकता है फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8

Xiaomi जल्द ही टेक्नॉल्जी की दुनिया में अपना 8 साल पूरा करने वाली है। वहीं कंपनी लोगों में लेकप्रिय होने के साथ-साथ लगातार सफलता की सीढ़ियां भी चढ़ रही है। 2018 के एनुअल प्रोडक्ट लॉन्च के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट्स भी भेजना शुरू कर दिया है। आपको बात दें, कि इस इवेंट का आयोजन शेनजेन में 31 मई को किया जाएगा।
रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने 8वीं सालगिरह पर अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8 को लॉन्च करने का प्लान बना रही है। हाल ही में ऑनलाइन साइट पर शाओमी का ये हैंडसेट देखा गया जहां एक बॉक्स पर 8 नबंर बना हुआ था। आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार हैंडसेट में नॉच फीचर को भी शामिल किया जा सकता है। फोन में 3 डी मॉड्यूल और 3 डी फेशियल रिकॉग्निशन भी होगा।
इससे पहले आईं कई रिपोर्टस से यह जानकारी मिलती है कि कंपनी इस इवेंट में Mi 8 ऐनिवर्सरी एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। गौर करने वाली बात यह है कि कंपनी ने इससे पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 6 लॉन्च किया था और इसके बाद कंपनी ने Mi 7 लॉन्च नहीं किया है। रिपोर्ट्स पर भरोसा करें तो कंपनी 8वीं ऐनिवर्सरी के मौके पर Mi 7 या Mi 8 लॉन्च कर सकती है। Mi 8 स्मार्टफोन को मी स्टोर ऐप और मी कम्युनिटी के चीनी वर्ज़न पर स्पेशल अपीयरंस के तौर पर देखा गया है।
इवेंट की बात करें तो, गिज़्मोचाइना ने खुलासा किया है कि शाओमी अपने 8वीं सालगिरह के मौके पर कई सारे प्रॉडक्ट लॉन्च कर सकती है। साथ ही इवेंट में जाने के इच्छुक लोगों के लिए शाओमी 799 चीनी युआन और 1,999 चीनी युआन की कीमत पर टिकट भी बेच रही है। इसके अलावा रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इवेंट में 5,000 लोग हिस्सा लेंगे। हालांकि, अभी चीनी कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है।
साथ ही आपको जानकारी दे दें कि शाओमी 7 जून को भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वहीं कंपनी ने नई दिल्ली में एक सेल्फी स्मार्टफोन लॉन्च करने की जानकारी ट्वीट कर दी थी। कंपनी ने कहा कि वो शाओमी रेडनी Y1 और रेडमी Y1 के अगले वर्जन को लॉन्च करेगी। याद हो रेडमी वाई1 और वाई1 लाइट दोनों को खासतौर पर सेल्फी के लिए लॉन्च किया गया था।

Home / Gadgets / Xiaomi की 8वीं सालगिरह पर लॉन्च हो सकता है फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 8

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो