scriptमहज 1299 में Mivi ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच, फर्स्ट सेल में 67 प्रतिशत का डिस्काउंट | Mivi Model E smartwath launched in india price Rs 1299 | Patrika News

महज 1299 में Mivi ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच, फर्स्ट सेल में 67 प्रतिशत का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2022 05:29:37 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Mivi ने अपनी नई पहली स्मार्टवॉट Mivi Model E को भारत में लॉन्च कर दिया है। प्रीमियम डिजाइन से लेकर इसमें कई अच्छे सेफ्टी फीचर्स को भी जगह मिली है। इसका डिजाइन भी इसकी खूबी कही जा सकती है। 1.69-इंच टीएफटी एचडी डिस्प्ले दिया है जोकि 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ है।

mivi_watch.jpg

अगर आप एक नई और किफायती स्मार्टवॉट खरीदने की सोच रहे हैं तो घरेलू कंपनी Mivi ने अपनी नई पहली स्मार्टवॉट Mivi Model E को भारत में लॉन्च कर दिया है। प्रीमियम डिजाइन से लेकर इसमें कई अच्छे सेफ्टी फीचर्स को भी जगह मिली है। इसका डिजाइन भी इसकी खूबी कही जा सकती है। 1.69-इंच टीएफटी एचडी डिस्प्ले दिया है जोकि 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ है। वॉच को Mivi एप के माध्यम से एक्सेस करने की सुविधा मिलती है। Mivi Model E स्मार्टवॉट में लगी बैटरी (200mAh) को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह फुल चार्ज में 7 दिनों का बैटरी बैकअप देगी और इसमें 20 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP68 रेटिंग मिलती है।

 

डिस्प्ले और फीचर्स

Mivi Model E वॉच में 1.69-इंच की टीएफटी एचडी डिस्प्ले दिया है जोकि 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ है। वॉच में 50 से अधिक क्लाउड वॉच फेसेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर और पीरियड ट्रैकर जैसे फीचर्स को शामिल किया है। इतना ही नहीं इसमें स्टेप काउंट भी किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.1 का सपोर्ट मिलता है। इसमें कैमरा/म्यूजिक कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट्स, कॉल रिजेक्ट या म्यूट करने की की सुविधा दी गई है। हेल्थ एक्टिविटीज को मीवी एप के जरिए ट्रैक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: घर हो या ऑफिस ऑयल रूम हीटर क्यों माने जाते हैं बेस्ट ऑप्शन ? जानिये

कीमत और उपलब्धता

Mivi Model E की कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर फिलहाल इसे 1,299 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यानी अभी इस पर 67% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इसे ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, ग्रे, रेड और क्रीम कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं कंपनी की वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसकी शुरू हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो