Big Billion Days Sale में सस्ता मिल रहा है 5 कैमरे वाला Motorola One Fusion+

Flipkart की सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को 1,945 रुपए की नो कॉस्ट EMI में भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Axis Bank के Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

By: Mahendra Yadav

Published: 15 Oct 2020, 04:48 PM IST

Flipkart की फेस्टिव सीजन सेल Big Billion Days की शुरुआत कल से होने जा रही है। लेकिन प्लस मेंबर्स के लिए ह सेल आज 15 अक्टूबर से ही लाइव हो गई है। Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान प्रोडक्ट्स पर डिस्कांउट दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहकों को कई तरह के लुभावने ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इस सेल के दौरान Motorola One Fusion+ सस्ती कीमत पर मिल रहा है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 5 कैमरे हैं।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

2750 रु सस्ता मिलेगा
Motorola One Fusion+ की वास्तविक कीमत 17499 रुपए है। वहीं Flipkart बिग बिलियन डेज सेल के दौरान यह 15,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। कार्ड पर मैक्सिम डिस्काउंट 1250 रुपये होता है तो इस तरह से यह स्मार्टफोन सेल के दौरान 2750 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं।

moto.png

नो कॉस्ट ईमाई
Flipkart की सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को 1,945 रुपए की नो कॉस्ट EMI में भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Axis Bank के Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। Motorola One Fusion+ के साथ 6 महीने का फ्री यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

फीचर्स
Motorola One Fusion+ के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस नॉच लेस डिस्प्ले दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का वॉइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। साथ ही इस स्मार्टफोन में अलग से गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned